जब खान ब्रदर्स ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म दबंग 3 के लिए अप्रोच किया तो रज्जो की चार्जिंग फीस सुनकर वो हैरान हो गए. ये खान ब्रदर्स ही थे जिन्होंने सोनाक्षी को लॉन्च किया था. इस ऑफर के लिए तो सोनाक्षी को बिना कुछ सोचे समझे ही हां कर देनी चाहिए थी. लेकिन वो तो फिल्म में काम करने के लिए 3 करोड़ मांग रही हैं. आप दिमाग पर ज्यादा जोर डाले इससे पहले हम आपको बता दें, ये सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’का एक डायलॉग है.

Image result for welcome to new york, bollywood life

इस फिल्म के एक सीन में अरबाज खान और सोहेल खान भी हैं. फिल्म में सीन के दौरान अरबाज खान फोन लगाकर सोनाक्षी सिन्हा से बात करते हैं कि उन्होंने ‘दबंग 3’ की स्क्रिप्ट को फाइनल कर लिया है तो सोनाक्षी उनसे कहती हैं कि वो ‘दबंग 3’ के लिए 3 करोड़ रुपये लेंगी. जिसके बाद अरबाज खान कहते हैं कि इसको तो मैंने ही लांच किया था और आज यह मुझसे 3 करोड़ रुपये मांग रही है.

Image result for welcome to new york

‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ की कहानी

फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ इंडिया की पहली 3डी कॉमेडी फिल्म है. इसमें हल्की-फुल्की कॉमेडी है. जहां बॉलीवुड में होने वाले इतने बड़े अवॉर्ड शो का थोड़ा मजाक उड़ाया गया है, साथ ही करण जौहर ने खुद की खिल्ली उड़ाई है.इस फिल्म से एक बार फिर लारा दत्ता कॉमेडी अवतार में हैं. इसके अलावा फिल्म में करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत, राणा डग्गुबती और रितेश देशमुख भी फनी किरदारों में दिख रहे हैं.