मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर चर्चा में हैं. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में सोनाक्षी सिन्हा अपने सह प्रतियोगी के साथ पहुंचीं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी और उनके सह प्रतियोगी से हिंदू धार्मिक ग्रंथ रामायण से जुड़ा सवाल किया. उन्होंने पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? इस सवाल का जवाब सोनाक्षी नहीं दे पाईं जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है.

आपको बता दें कि इस सवाल के लिए चार विकल्प दिए गए थे, जिसमें सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम का विकल्प था. सोनाक्षी ने इस सवाल के जवाब में एक लाइफलाइन इस्तेमाल किया जिसके बाद भी वो इस सवाल का जवाब नहीं दे सकीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर #YoSonakshiSoDumb नाम से टैग ट्रेंड करने लगा.

VIDEO: ‘वॉर’ का पहला गाना रिलीज, ‘जय-जय शिवशंकर’ पर डांस कर ऋतिक-टाइगर ने मचाया धमाल

केबीसी में सवाल का जवाब न दे पाने पर अमिताभ बच्चन भी सोनाक्षी को टोकने से खुद को रोक न सके. उन्होंने कहा कि ‘आपके घर और परिवार के सभी सदस्यों का नाम रामायण के किसी न किसी व्यक्ति के नाम पर है. आपके पिताजी का नाम शत्रुघ्न, आप जिस घर में रहती हैं उसका नाम रामायण, आपके जितने भी चाचा हैं वो सब रामायण से संबंधित हैं, आपको ये नहीं पता कि हनुमान जी जड़ीबूटी लक्ष्मण के लिए लाए थे.’

सोनाक्षी सिन्हा

इसके जवाब में सोनाक्षी ने कहा ‘मुझे लगा था, लेकिन मैं इनके लिए बहुत नर्वस थी तो चांस नहीं लेना चाहती थी.’ इस पूरे वाक्ये के दौरान सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा लोगों के बीच बैठकर हंसती रहीं. इसी बात की वजह से सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं. सोनाक्षी के नाम से आलिया भट्ट को जोड़ते हुए लोग उन्हें ट्रोल करते हुए मीम्स शेयर कर रहे हैं.

करीना कपूर ने पटौदी पैलेस में नवाबी अंदाज में मनाया जन्मदिन, सैफ ने ‘किस’ कर दी बधाई