अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के एक सीक्वेंस के लिए मैनुअल मिनी ट्रक में यात्रा करना बेहद थकाऊ रहा. सोनाक्षी ने कहा, “मेरे पास मैनुअल कारों को चलाने का कुछ अभ्यास है, लेकिन मिनी ट्रक चलाने का नहीं है. यह बहुत पुराना और भारी वाहन था, क्योंकि यह मैनुअल था, स्टीयरिंग और गियर बेहद थकाऊ थे और मैन्युवर को बहुत ताकत की जरूरत थी.” Also Read - लॉकडाउन में सोनाक्षी को आ रही है इसकी बहुत याद, बोलीं- अब इतना आसान नहीं है....

उन्होंने कहा, “चूंकि यह भागने वाला सीक्वेंस था, इसलिए मुझे गति तेज करनी पड़ी, लेकिन सड़कों पर सुरक्षित रूप से मेरे पाठ्यक्रमों का मार्गदर्शन करना पर्याप्त था. रबर जलना काफी चुनौतीपूर्ण था, लेकिन जब यात्रा पूरी हुई, तो यह अविश्वसनीय रहा.” Also Read - जब श्री श्री रवि शंकर ने सोनाक्षी सिन्हा को दिए ट्रोलर्स से बचने के TIPS

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’, फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है. डायना पेंटी, अली फजल और अभय देओल अभिनीत फिल्म 2016 में रिलीज होगी.

यह फिल्म हैप्पी नाम की लड़की पर आधारित है, जो अपनी शादी से भागती है और गलती से पाकिस्तान पहुंच जाती है. फिल्म के एक दृश्य के लिए सोनाक्षी का वाहन चलाना जरूरी थी.

उन्होंने कहा, “यह एक महत्वपूर्ण दृश्य था, जिसकी हाल ही में कुआलालंपुर में शूटिंग की गई. यह भागने वाला सीक्वेंस है, जिसमें सोनाक्षी को अपने किरदार के लिए मिनी ट्रक चलाने की आवश्यकता पड़ी.” फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ साल 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है, जो 24 अगस्त को रिलीज होगी। हाल ही में सोनाक्षी ने खुलासा किया कि मलेशिया में इस फिल्म की शूटिंग करने के दौरान वे शूटिंग से विराम लेकर एक दिन के लिए भारत आईं थीं. ‘हैप्पी फिल्म भाग जाएगी’ 24 अगस्त को रिलीज होगी.

 

(इनपुट आईएनएस)