ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज इन दिनों इतना है कि हम सब जरूरत का सामान मंगाने से पहल उसे ऑनलाइन जरूर चेक करते हैं. बुक्स, कपड़े, मोबाइल और बाकी इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम हम स्टोर से लेने से पहले अब ऑनलाइन सर्च करते हैं. हाल ही में अमेजन और फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों को लुभाने के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और बिग बिलियम डेज के तहत सेल और बाकी ऑफर्स दिए थे.Also Read - Amazon great Indian festival sale: 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है अमेजन का 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' सेल

Also Read - Flipkart Big Billion Days New Date: 7 अक्टूबर ने शुरू नहीं होगी फ्लिपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डेज’ सेल, Amazon 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' के चलते बदली तारीख!

Also Read - Amazon: कानूनी शुल्क में अमेजन द्वारा दिया गया पैसा घूस में बदल दिया गया : रिपोर्ट

ऑनलाइन शॉपिंग करते वक्त हममे से कई लोगों के साथ धोखा भी कभी न कभी जरूर हुआ होगा. हम रोज सोशल मीडिया पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के बुरे बर्ताव और धोखाधड़ी की खबरें पढ़ते और देखते हैं. इस प्रकार की धोखाधड़ी का शिकार सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी होते हैं. कुछ ऐसा ही वाकया बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुआ है. दरअसल सोनाक्षी ने इस बारे में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है.

View this post on Instagram

I know what i bring to the table… @cosmoindia @rohanshrestha @zunailimalik @savleenmanchanda @themadhurinakhale

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में ऑनलाइन हेडफोन ऑर्डर किया था लेकिन उसकी बजाए सोनाक्षी को जंग लगा लोहे का एक टुकड़ा मिला. सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “अमेजन, मैंने बोस हेडफोन्स ऑर्डर किए थे लेकिन देखिए उसके बजाए मुझे क्या भेजा गया है. डिब्बा अच्छे से पैक था. उसकी सील भी सही से लगी थी. बाहर से देखने में सब बिल्कुल ठीक लगा था मगर सिर्फ बाहर से और हां! आपकी कस्टमर सर्विस मदद भी नहीं करना चाहती. इससे बुरा और क्या हो सकता है.”

इसके साथ उन्होंने बॉक्स की एक तस्वीर भी शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, “क्या कोई 18,000 रुपये का नया चमकदार लोहे का टुकड़ा खरीदना चाहता है? चिंता न करें, मैं बेच रही हूं, अमेजन नहीं, इसलिए आपको वही मिलेगा, जो ऑर्डर कर रहे हैं.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.