अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक रियलिटी शो में खुलासा किया कि उनके परिवार के बंगले का नाम रामायण क्यों रखा गया.सोनाक्षी गायिकी रियलिटी शो इंडियन आइडल 10 के एक एपिसोड की शूटिंग कर रही थीं, उसी दौरान उन्होंने यह खुलासा किया. सोनाक्षी शो के शीर्ष 10 प्रतिभागियों की गायकी से काफी प्रभावित हुईं.एक प्रतिभागी इंदिरा दास की प्रस्तुति के बाद सोनाक्षी ने उनकी तारीफ की.इसके बाद इंदिरा की मां ने उनसे उनके बंगले के नाम के बारे में पूछा.

Fringe benefits. #mood

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इस पर सोनाक्षी ने कहा, “कई लोगों ने मुझसे यह सवाल किया है, लेकिन मैं पहली बार इसका जवाब दे रही हूं.मैं और मेरी मां घर में बाहरी व्यक्ति हैं, क्योंकि मेरे पिता (शत्रुघ्न सिन्हा) के तीन भाइयों का नाम राम, लक्ष्मण, भरत है और हमारा नाम इनसे अलग है.”

#sundayselfie #fromthearchives

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

उन्होंने कहा, “मेरे भाइयों का नाम लव और कुश है, इसलिए हमारे घर के लिए रामायण हमें एकदम सही लगा. यह बात दीगर है कि हम कभी-कभी रामायण के अंदर महाभारत होते भी देखते हैं.”

Peekaboo. I see you!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

बता दें, सोनाक्षी को पेंटिंग और स्केच बनाने का बहुत शौक है साथ ही साथ उन्हें साड़ी पहनना भी बहुत पसंद है. सोनाक्षी इवेंट्स में ज्यादातर भले ही वेस्टर्न आउटफिट में नजर आयें लेकिन उन्हें साड़ी पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद है.

I woke up like this 💁🏻‍♀️

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने मुंबई के नाथीबाई दामोदर ठाकरे महिला विश्वविद्यालय से फैशन डिजाइनिंग में कोर्स किया हुआ है. यही वजह है कि शुरुआत में उन्होंने परदे के पीछे रहकर अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ