सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने खुलासा किया कि मलेशिया में इस फिल्म की शूटिंग करने के दौरान वे शूटिंग से विराम लेकर एक दिन के लिए भारत आईं थीं. उनके प्रवक्ता ने बताया, “सोनाक्षी फिलहाल कुआलालम्पुर में आनंद एल राय की फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ की शूटिंग कर रही हैं. वह जिस ब्रांड का प्रचार करती हैं, उसके प्रचार के लिए वे एक दिन का समय निकालकर भारत आई थीं.Also Read - Sonakshi Sinha की भाभी हॉटनेस में देती हैं फिल्मी हसीनाओं को मात, हुस्न की कशिश...Photos 

Also Read - Sonakshi Sinha Birthday: मोटापे की वजह से लोगों ने कहा 'गाय', इस एक्टर के साथ रह गई प्रेम कहानी अधूरी-Unknown Facts

Also Read - Social Media Ban पर बोलीं Sonakshi Sinha, कम से कम इतना तो होना चाहिए

प्रवक्ता ने कहा, “दिल्ली में मीडिया के साथ मुलाकात और अभिवादन के लिए उन्होंने कुआलालम्पुर से दिल्ली के लिए सुबह उड़ान ली. कार्यक्रम शाम को होना था. दिल्ली पहुंचकर वह तैयार हुईं और बतौर ब्रांड एंबेसडर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के लिए वह समय पर कार्यक्रम में पहुंच गईं.” प्रवक्ता ने कहा कि कार्यक्रम के बाद उसी रात सोनाक्षी ने कुआलालम्पुर के लिए फ्लाइट ली और अगले दिन की शूटिंग में शामिल हो गईं. सोनाक्षी के ऐसा करने से ब्रांड की टीम के सदस्य बहुत खुश हुए.

सोनाक्षी बॉलूवुड एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. वह दो जुड़वां भाइयों, लव सिन्हा और कुश सिन्हा के साथ तीन बच्चों में सबसे छोटी है. सोनाक्षी ने मुंबई में आर्य विद्या मंदिर से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और श्रीमती नाथीबाई दामोदर थ्रैक्रसे महिला विश्वविद्यालय, मुंबई से फैशन डिजाइनिंग में ग्रैजएशन की है.

Coffee break!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी सिन्हा ने 2005 में मेरा दिल लेके देखो जैसी फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन कर एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपने पेशे की शुरूआत की. इसके बाद लक्मे फैशन वीक 2009, लक्मे फैशन वीक 2008 में भी शिरकत की. उन्होंने अपने फिल्मी लफर की शुरूआत सलमान खान के साथ दबंग से की.