बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हनी सिंह के हिट गीत ‘लव डोज’ को नए सिरे से दोबारा लिखा है और वह इसे द-बंग टूर के दौरान गाएंगी. सोनाक्षी ने इस गीत को एक लड़की के नजरिए से इसे फिर से लिखा है. सोनाक्षी ने कहा कि इसे हर शहर के एक्ट के हिस्से के रूप में पेश किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह यात्रा अटलांटा में शुक्रवार से शुरू होगी. इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ, जैकलिन फर्नांडिस और डेजी शाह जैसे स्टार्स भी शामिल होंगे. सोनाक्षी ने कहा, “मैं इस दौरे को लेकर उत्साहित हूं, इसलिए मैं सिर्फ डांस ही नहीं करूंगी, बल्कि कुछ खास गाऊंगी भी.”

उन्होंने कहा, “मेरी म्यूजिक टीम और मैंने हनी सिंह के अपने पसंदीदा गीतों में से एक ‘लव डोज’ की एक नई प्रस्तुति तैयार की है. हनी सिंह के साथ मेरे पसंदीदा गीत में लड़कियों के दृष्टिकोण से बदलाव किया गया है.”

सूत्रों के मुताबिक, अभिनेत्री अमेरिका और कनाडा में दौरे के हिस्से के रूप में नई गायकी का अंदाज पेश करने जा रही हैं. सोनाक्षी जल्द ही डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में नज़र आने वाली हैं. यह फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 को बिहार के पटना में हुआ था. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी हैं.

Its a NOPE. #nottodaysatan

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने बॉलीवुड में साल 2010 में एंट्री सलमान खान के साथ फिल्म ‘दंबग’ से की थी. इस 8 साल में उन्होंने चुनिंदा फिल्मों में काम किया और फैन्स के दिलों में खास जगह बना ली. फैशन को पसंद करने वाले लोगों के लिए सोनाक्षी टॉप लिस्ट में हैं.