बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म कलंक को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनाक्षी ने बताया कि उनकी फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसका हिस्सा बनकर वह बहुत गर्व महसूस कर रही हैं. सोनाक्षी ने ट्वीट किया, “बस साल की शुरुआत है और एक नई फिल्म की शूटिंग पूरी हुई! ‘कलंक’ की शूटिंग पूरी की. मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर गर्व है. आपको इसे दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती.”

अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ 19 अप्रैल को रिलीज होगी. इसमें आलिया भट्ट, संजय दत्त, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित-नेने और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित होगी. यह फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है. हममे से शायद कम ही लोग जाते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा पहले काफी मोटी हुआ करती थीं. अपने फिगर को शेप में लाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

बता दें, सोनाक्षी को पेंटिंग और स्केच बनाने का बहुत शौक है साथ ही साथ उन्हें साड़ी पहनना भी बहुत पसंद है. सोनाक्षी इवेंट्स में ज्यादातर भले ही वेस्टर्न आउटफिट में नजर आयें लेकिन उन्हें साड़ी पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद है. जहां तक फिल्‍मों की बात है तो वे ‘कलंक’ में आदित्‍य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी. ये एक पीरियड ड्रामा है जिसमें और भी कई बड़े सितारे नजर आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.