नई दिल्ली: बचपन में हम सब सपना देखते हैं कि बड़े होकर हमें क्या बनना है. अधिकतर बच्चे सोचते हैं कि उन्हें डॉक्टर, इंजीनियर, खिलाड़ी, एक्टर वगैरह बनना है. लेकिन फिल्मी किड्स क्या सोचते हैं? बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें बचपन में क्या बनने का शौक था.

ज़ी टीवी पर आने वाले लोकप्रिय शो इंडिया का बेस्ट ड्रामेबाज में आई दबंग गर्ल सोनाक्षी ने बताया कि उन्हें बचपन में एस्ट्रोनॉट बनने का शौक था. सोनाक्षी ने इसके पीछे की वजह भी बताई, उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन से ही स्पेस में जाने का शौक है और इसलिए वो एस्ट्रोनॉट बनना चाहती थीं ताकि उनका स्पेस में जाने का सपना पूरा हो सके.

विनेश फोगाट को गोल्ड जीतने पर आमिर खान ने दी थी बधाई, महावीर फोगाट ने दिया जबर्दस्त रिप्लाई

लेकिन ये नहीं हो सका, इसके बाद जब सोनाक्षी थोड़ी बड़ी हुईं तो उन्होंने टेनिस प्लेयर बनने के बारे में सोचा क्योंकि सोनाक्षी अपने स्कूल में एथलीट थीं और उनकी स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी थी. हालांकि ये भी नहीं हो सका और सोनाक्षी ने अपनी ग्रेजुएशन फैशन डिजाइनिंग में की और फिर उसके बाद वह एक्टिंग की फील्ड में आ गईं.

सनी लियोनी के बाद इस पोर्न स्टार की होगी Big Boss 12 में एंट्री, फीस भी है भारी भरकम

खैर अभी भी सोनाक्षी अपने बचपन के ड्रीम को पूरा करना चाहती हैं लेकिन रियल में नहीं बल्कि रील लाइफ में. अब सोनाक्षी कोई ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं जिसमें उन्हें एस्ट्रोनॉट बनने का मौका मिले. तो अब आप भी तैयार हो जाइए सिल्वर स्क्रीन पर सोनाक्षी को जल्द ही एस्ट्रोनॉट के किरदार में देखने के लिए.

इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज शो एक्टिंग बेस्ड शो है जिसमें शामिल कंटेस्टेंट एक्टिंग करते हैं. सोनाक्षी इस शो में गेस्ट के तौर पर आई थीं. सोनाक्षी की फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी जल्द ही रिलीज होने वाली है. शो पर खूब मस्ती हुई जिसे आप 25 अगस्त को ज़ी टीवी पर देख सकते हैं.