विदेश में कैंसर का इलाज करा रही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की जीवटता पर्दे पर हम कई बार देख चुके हैं. इस जानलेवा बीमारी के चंगुल में फंसने के बाद भी उनके जीवट में कोई कमी नहीं आई है. वे अस्पताल से नियमित अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं. अब उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिससे सोनाली के व्यक्तित्व के अलग पहलू का पता चलता है.

सोनाली अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अक्सर अपने परिवारवालों और दोस्तों के बारे में बताती हैं जो इस मुश्किल घड़ी में उनका सहारा बने हुए हैं. लेकिन उनकी मानसिक मजबूती का एक बड़ा कारण किताबों के प्रति उनका प्रेम है. दरअसल, किताबों से सोनाली की दोस्ती नई नहीं है. वे हमेशा ही किताबें पढ़ने की शौकीन रही हैं.


View this post on Instagram

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनके हाथों में एक किताब है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि ए जेंटलमैन इन मॉस्को एक हिस्टोरिकल फिक्शन है और मैं इसे पढ़ने का अब और इंतजार नहीं करना चाहती.

कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया वीडियो कोलाज, नए लुक में विग लगाए दिखीं

बता दें कि सोनाली ने पिछले साल डिजिटल सोनाली बुक क्लब की शुरुआत की थी. हाल में उनके दोस्तों दीया मिर्जा, सुजैन खान और गायत्री जोशी ने उनके बुक क्लब एक लिए एक लाइव सेशन आयोजित किया था जिसमें सोनाली के फेसबुक प्रोफाइल के बारे में विस्तार से बताया था.

भोजपुरी गाने में पवन सिंह के साथ खूब जमी राखी सावंत की जोड़ी, देखें VIDEO

सोनाली ने इस साल जुलाई में कैंसर के बारे में खुलासा किया था. फिलहाल वे न्यूयॉर्क में हैं और इलाज करा रही हैं. सोनाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1994 में आगे फिल्म के साथ की थी. हिंदी के अलावा 45 से ज्यादा कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों मे वे काम कर चुकी हैं.