नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच एक शख्स द्वारा की गई फायरिंग पर देशभर में लोगों का गुस्सा भड़क गया है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस घटना की निंदा की है. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने इस घटना को बांटनेवाली राजनीति की उपज बताया है. सोनम कपूर अहूजा ने ट्विट कर लिखा- ‘यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने कभी सोचा तक नहीं था कि ऐसा भारत में होगा. बांटनेवाली यह खतरनाक राजनीति बंद होनी चाहिए. यह घृणा को बढ़ावा दे रही है. अगर आप हिंदू धर्म को मानते हैं तो समझिए कि यह धर्म कर्म और धर्म का है और यह दोनों में से कुछ नहीं है.’

सीएए और एनआरसी को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले डेढ़ महीने से चल रहे धरने में उस वक्त सनसनी मच गई जब एक हमलावर ने वहां गोली चला दी है. इससे पहले जामिया के इलाके में एक नाबलिग ने फायरिंग की थी. जामिया के बाद अब शाहीन बाग में गोली चलने से लोगों में दहशत है.

शाहीन बाग में पिछले कई दिनों से सीएए और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन जारी है. इस प्रदर्शन में काफी ज्यादा महिलाएं शामिल हो रही हैं. पुलिस ने बताया कि वह शख्स हवा में फायरिंग कर रहा था. उसका नाम कपिल गुर्जर है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.