बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. शादी की रस्में चल रही हैं. सोनम की शादी को लेकर पूरा परिवार बहुत एक्साइटिड है. शादी की पल-पल की खबरों की जानकारी इंडिया.कॉम लगातार आपको देता आ रहा है. रविवार को सोनम की  मेहंदी सेरेमनी की रस्म थी जिसमें उन्होंने अपने होने वाले पति आनंद आहूजा को गले लगाकर डांस किया. वहीं सोनम के पिता अनिल कपूर ने भी मेहंदी में खूब मस्ती की. इस वीडियो में सोनम और आनंद फिल्म ‘रेस 2’ के गाने लत लग गई पर थिरक रही हैं.

इस वीडियो में आनंद और सोनम की खुशी किसी से छिप नहीं पाती है. सोनम प्यार से आनंद को गले लगाती है. उनके हाथ पर मेहंदी सजी हुई है. सोनम के गले लगाने पर आनंद शरमा जाते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. सोनम वापस मेहमानों के साथ डांस करने लगती हैं.

रिसेप्शन में तीन हजार मेहमान होंगे शामिल..
खबरों के मुताबिक सोनम की शादी का रिसेप्शन 8 मई को होटल लीला में होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शामिल होंगे. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार रिसेप्शन में एक वेज प्लेट की कीमत करीब 3000 रुपए है जबकि नॉन वेज फूड पर करीब 9 से 10 लाख रुपए खर्च होंगे. इसके अलावा इस ग्रैंड रिसेप्शन में वाईन का खर्चा अलग है. बी-टाऊन में अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनम की शादी का रिसेप्शन बेहद ग्रैंड होने वाला है.

फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी..
सोनम कपूर की इस शादी में फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी. जिसमें अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे. वहीं सोनम की कजिन जाह्नवी श्रीदेवी के हिट गाने ‘मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं’ और ‘किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की’ पर संगीत सेरेमनी में डांस करने वाली हैं. रणवीर और अर्जुन ‘माइ नेम इज लखन’ गाने पर ठुमके लगाते हुए दिखेंगे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.