फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की अभिनेत्रियां सोनम कपूर और करीना कपूर अपनी बहनों को मां की तरह मानती हैं. मदर्स डे के के पूर्व मौके पर, रोमेडी नाउ ने #myothermother नामक एक अभियान की शुरूआत की है. इसमें दर्शकों को अपनी कहानियां और जीवन के खास शख्स के बारे में विचार शेयर करने के लिए आमंत्रित किया जाता है. करीना ने इस बारे में कहा, “बहन करिश्मा के बेहद करीब होने के मामले में मैं बहुत खुशकिस्मत हूं, जो हमेशा मेरे साथ हैं. वह ऐसी शख्स हैं, जिन्हें मैं अपनी दूसरी मां मानती हूं. वह ऐसी शख्स हैं, जिनके साथ मैं सारी बातें शेयर कर सकती हूं.”

Suit up! Working girls! @wearerheson

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

सोनम ने कहा, “वह शख्स मेरी बहन रिया है, क्योंकि वह बहुत अच्छी है. वह मुझसे छोटी होते हुए भी मां की तरह मुझ पर चिल्ला सकती है. मेरे जीवन में उसका अच्छा-खासा प्रभाव है.” मदर्स डे मनाने के लिए इस चैनल ने ‘मम्स द वर्ल्ड’ पेश किया है, जिसमें मां को समर्पित फिल्में दिखाई जाएंगी. इस सूची में ‘द पैरेंट ट्रैप’, ‘फ्रीकी फ्राइडे’, ‘मेड इन मैनहट्टन’, ‘नो रिजर्वेशंस’, ‘लाइफ एज वी नो इट’ और ‘ऑगस्ट रश’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Karisma-Kapoor-Randhir-Kapoor-Kareena-Kapoor-Khan

बता दें कि सोनम कपूर ने हाल ही में बिजनेसमैन आंद आहूजा से शादी की है. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. सोनम कपूर के पति देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है.

आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है. जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड). आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं.