अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर शादी सिख रीति-रिवाज से 8 मई को संपन्न हुई. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. शादी के तुरंत बाद ही सोनम कपूर ने अपने नाम के आगे पति आंनद आहूजा का सरनेम लगा लिया और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. लेकिन कुछ लोगों को सोनम की ये बात पसंद नहीं आई. हमेशा नारीवाद का समर्थन करने वाली और बेबाक राय रखने वाले सोनम कपूर ने इतनी जल्दी इतना बड़ा फैसला कैसे ले लिया. यहां तक कि कुछ यूजर्स ने सोनम से ये तक पूछ डाला कि क्या शादी के बाद आनंद भी अपना सरनेम बदलेंगे? अब इस मुद्दे पर सोनम ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. सोनम ने कहा – ‘मैं आनंद के साथ काफी समय से हूं. मुझे यह फैसला लेना में थोड़ा समय जरूर लगा. यह आपकी इच्छा पर निर्भर करता है कि आप अपना नाम बदलना चाहती हैं या फिर नहीं.’ Also Read - सुशांत सिंह सुसाइड केस में अब सोनम कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- जो हूं नेपोटिज़्म की बदौलत

Also Read - जब आनंद अहूजा ने चुपके से बनाई सोनम कपूर की VIDEO, ये करती आईं नजर, आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

sonam kapoor anand ahuja Also Read - B'dy Special: ढेरों फ्लॉप फिल्मों के बावजूद भी डिमांड में रहती हैं सोनम कपूर, ये तस्वीरें तो नहीं है वजह?

इसके साथ ही सोनम ने कहा – ‘नारीवाद के बारे में बात करने से पहले लोगों को उसकी परिभाषा समझनी चाहिए. साथ ही सोनम ने ट्रोलर्स से सवाल पूछते हुए कहा कि ‘लोगों को कैसे पता कि आनंद अपना सरनेम बदलेंगे या नहीं ?’ बता दें, ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में सोनम कपूर के लुक को खूब पसंद किया गया था. पहले दिन हाथों में मेहंदी लगाए सफेद गाउन में वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी.

Sonam Kapoor Cannes 2018 (4)

बता दें, यह पहला मौका है जब बहन रिया कपूर के बिना सोनम ने कान में एंट्री की. इसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर किया कि वह रिया को बहुत मिस कर रही हैं.

हनीमून पर नहीं जाएंगी

कहा जा रहा है शादी के बाद सोनम कपूर का काफी बिजी शेड्यूल रहेगा. 14 मई को सोनम कान फिल्म फेस्टिवल में हुईं. अपने बिजी शेडयूल के चलते आनंद और सोनम अक्टूबर या नवंबर में हनीमून पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. शादी के तुरंत बाद कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के अलावा सोनम अपनी अगली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग शुरू कर देंगी और जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में जुट जाएंगी. इसलिए उन्हें हनीमून पर जाने का वक्त नहीं मिल जाएगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.