Sonam Kapoor- जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से देश के लोगों में बहुत गुस्सा है. इसके बाद पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक भी की गई जिसके बावजूद लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ. आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी. इसी बीच सोनम कपूर ने भी अपने विचार रखे जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. सोनम ने ट्वीट किया था , ‘मैं आतंकवाद के किसी भी रूप के खिलाफ हूं, खासकर जब वो राज्य प्रायोजित हो. हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं और हर किसी को बिना दूसरों की भावना आहत किए अपनी बात कहने का हक है. हर धर्म में कुछ रूढ़िवादी लोग होते हैं और हमारी चॉइस हमें हमारे भटके हुए भाई-बहनों से अलग करती है. मैं निष्पक्ष हूं और भारत और उसके नैतिक मूल्यों को सपॉर्ट करती हूं.

इस ट्वीट के बाद यूजर्स भड़क गए और उन्होंने सोनम को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा-अब तुम दोगी हमें देशभक्ति का सर्टिफिकेट.’ किसी ने कहा-सोनम अपनी औकात में रहो…हर बार हिंदू सुनने के लिए नहीं बैठे. पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो वहीं चली जाओ.

बता दें कि सोनम कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर अपना नाम बदलकर जोया सिंह सोलंकी कर लिया है. यह नाम उनकी आने वाली फिल्म द जोया फैक्टर से लिया गया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.