बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर 8 मई को दिल्ली के बिजनेस मैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गई. इस कपल की शादी में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे. अपनी जिंदगी के सफर को तय करते हुए अब सोनम कपूर Festival De Cannes में शामिल होने के लिए फ्रेंच रिवेरा पहुंच चुकी हैं. सोमवार को सोनम सफेद गाउन में रेड कारपेट पर उतरीं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कोई परी जमीन पर उतर आई हो. ये लिबास सोनम पर खूब फब रहा था. बता दें, इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत भी रेड कार्पेट की शान बढ़ा चुकी हैं.

बता दें, यह पहला मौका है जब बहन रिया कपूर के बिना सोनम ने कान में एंट्री की. इसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर किया कि वह रिया को बहुत मिस कर रही हैं.

हनीमून पर नहीं जाएंगी
कहा जा रहा है शादी के बाद सोनम कपूर का काफी बिजी शेड्यूल रहेगा. 14 मई को सोनम कान फिल्म फेस्टिवल में हुईं. अपने बिजी शेडयूल के चलते आनंद और सोनम अक्टूबर या नवंबर में हनीमून पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. शादी के तुरंत बाद कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के अलावा सोनम अपनी अगली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग शुरू कर देंगी और जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में जुट जाएंगी. इसलिए उन्हें हनीमून पर जाने का वक्त नहीं मिल जाएगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.