Also Read - सोनम कपूर ने शेयर किया ये फोटो तो यूजर ने बोला- ओवर एक्टिंग की दुकान, पोस्ट हुआ VIRAL 

अनिल कपूर की बिटिया रानी तैयार है डोली में बैठने के लिए। जी हाँ सोनम कपूर जल्द ही दुल्हन बन डोली में बैठेंगी लेकिन रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाईफ में। सब जानते हैं की सोनम जल्द लेकर आ रहीं है अपनी फिल्म डॉली की डोली। इस फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया जिसमे डॉली यानि के सोनम कपूर एक दुल्हन के लिबास में बैठी नज़र आ रहीं है, लेकिन ये दुल्हन आम दुल्हनों से ज़रा हटके नज़र रही है, पैर में सैंडल की जगह स्पोर्ट्स शूज है,चोली के ऊपर स्पोर्टी जैकेट हैं और सब पर भारी सोनम का चश्मा। ऐसी दुल्हन तो शायद की किसी ने देखी होंगी। Also Read - सुशांत मामले में नाम आने पर अरबाज खान ने उठाया ये कदम, किसकी बढ़ी मुश्किलें?

डॉली की डोली का ये फर्स्ट लुक सबको बड़ा पसंद आ रहा हैं लेकिन क्या आपको इस फोटो को देखकर ये नहीं लगता की इसे पहले भी कहीं देखा है? क्या सोनम का ये लुक वाकई फ्रेश है? अगर आप को याद नहीं आ रहा तो हम याद दिला देते हैं। सोनम कपूर की पिछली फिल्म खूबसूरत तो सबको याद ही होगी। इस फिल्म में मिली यानि के सोनम का लुक कुछ ऐसा ही था। वही बैठने का अंदाज़, चेहरे पर वही एक्सप्रेशन, वैसी ही मिस मैच कपडे और वैसा ही जैकेट। Also Read - बड़ी होकर जया बच्चन जैसी बनना चाहती हैं सोनम कपूर, लोग बोले- और कितना ग्रो करेंगी

इन फोटो को देखकर तो यह अंदाज़ा लगाना मुश्किल है की डोली कौन है और मिली कौन, या फिर यूँ कहें तो ऐसा लग रहा है जैसे दोनों फोटो एक ही फिल्म की हो। अब सोनम के इस डॉली की डोली के लुक को हम खूबसूरत का हैंगओवर न कहें तो क्या कहें।

फिल्म डॉली की डोली को बनाया है अरबाज़ खान प्रोडक्शन ने और निर्देशन किया है अभिषेक डोगरा ने जिनकी यह पहली फिल्म है। फिल्म ६ फरवरी को देश भर में रिलीज़ होगी। फिल्म का फर्स्ट लुक भले ही दिलचस्प दिख रहा हो लेकिन नयापन बिलकुल भी नहीं है। उम्मीद करते हैं फिल्म में कुछ नया ज़रूर देखने को मिले ऑडियंस को।