नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने कई तरह के सवालों को खड़ा किया है. इस हादसे के बाद से नेपोटिज़्म पर बहस तेज़ हो गई है और लोग स्टार किड्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक को लोग खूब सुना रहे हैं और इन्हें इस मौत का ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं. सलमान खान और करण जौहर भी लोगों के निशाने पर हैं. मगर अब इस मामले में सोनम कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और यह क़ुबूल किया है कि वो जो हैं नेपोटिज़्म की बदौलत हैं. Also Read - रैपर रफ्तार ने नेपोटिज़्म पर कह डाली ये बड़ी बात, बोले- इसे जड़ से उखाड़ना जरूरी 

सोनम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, “आज फादर्स डे पर मैं एक बात कहना चाहती हूं, हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं और हां मुझे कुछ विशेषाधिकार प्राप्त हूं. यह अपमान नहीं है, मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है और यह मेरा कर्म है जहां मैं पैदा हुई हूं और मुझे गर्व है कि मैं उनकी बेटी हूं.”

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोनम के सोशल मीडिया हैंडल पर यूज़र्स लगातार वंशवाद को लेकर उनसे सवाल पूछ रहे हैं और उन्हें घेर रहे हैं. इन चीज़ों से तंग आकर सोनम ने अपना कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया था और कहा था कि अपने मानसिक स्वास्थ्य अपने मेरे माता-पिता के भले के लिए ऐसा कर रही हूं.