नई दिल्ली: हर देश के मुख्य शहरों में कैब सुविधा आम हो गई है मगर आए दिन कैब से जुड़ी शिकायतें और हादसे  भी सामने आती रहती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने साथ हुए एक भयावह अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसे सुन कर उनके चाहने वालों के साथ-साथ पूरा देश सकते में आ गया है.

‘वीरे दी वीडिंग’ (Veere Di Wedding) फेम एक्ट्रेस ने कैब कंपनी उबर (Uber Cab) को घेरते हुए लोगों से यह आग्रह किया इसे लेने से पहले सचेत रहें. सोनम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘दोस्तों, मैंने उबर लंदन के साथ बहुत डरावना पल गुजारा. प्लीज आप सब सचेत रहें.  सबसे अच्छा और सुरक्षित होता है शहर का पब्लिक ट्रांसपोर्ट लेना. मैं अंदर से हिल गई हूं’.

सोनम के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई. नेटीजेंस के ये पूछने के बाद की इस हादसे के बारे में और बताएं तो उसके जवाब ने इस अभिनेत्री ने ट्वीट कर यह कहा कि ‘कैब ड्राइवर अस्थिर था. वो बिना वजह चिल्ला रहा था और हल्ला मचा रहा था. यह सब देख कर मैं अंदर तक हिल चुकी हैं.’

हालंकि सोनम ने अपने ट्वीट में उबर को भी टैग किया था जिसके फलस्वरूप उबर ने सोनम के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए यह कहा कि ‘हमें यह सब सुनकर बुरा लगा. क्या आप हमें अपनी ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर के साथ मैसेज भेज सकती हैं जिससे हम इस मामले की तहकीकात कर सकें’.

उबर की इस रिप्लाई का सोनम ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मैंने आपके ऐप पर शिकायत करने की कोशिश की लेकिन बार बार ऑटोमैटिक रिप्लाई भेजा गया जिसका कोई मतलब नहीं था. आप लोगों को अपने सिस्टम को अपडेट करने की आवश्यकता है. अब नुकसान हो चूका है. इससे ज्यादा आप कुछ नहीं कर सकते’.

इस पूरे मामले को देख सोनम के फैन्स ने भी उबर को खूब खड़ी खोटी सुनाई और अपने सिस्टम और ड्राइवर पर नजर रखने को कहा. आपको यह बताते चलें कि सोनम को आखिरी बार ‘जोया फैक्टर’ में देखा गया था.