बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर फैली नकारात्मकता के कारण कुछ समय के लिए इससे दूरी बना ली है. सोनम ने शनिवार को ट्वीट किया, “मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से दूर हो रही हूं. यहां काफी नकारात्मकता है, सभी को शांति और प्यार.”

इससे पहले ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा था, “ऐसा आप लोगों की वजह से ही है. आप लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट या फिर कम तेल खर्च करने वाली गाड़ियों का इस्तेमाल अपनी यात्रा के लिए नहीं करते. आपको पता है कि आपकी आलीशान गाड़ियां एक लीटर में तीन-चार किलोमीटर का माइलेज देती हैं. आपके घरों में लगा एसी भी ग्लोबल वॉर्मिग के लिए जिम्मेदार है. पहले आप अपने प्रदूषण को नियंत्रित कीजिए.”

इस पर सोनम ने प्रतिक्रिया दी, “आप जैसे लोगों की वजह से महिलाओं को सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करने में मुश्किल होती है, क्योंकि उन्हें छेड़खानी का डर लगा रहता है.” इस ट्वीट को करने के बाद सोनम कपूर ट्रोल हो गईं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ”अपने पिता के दम पर कैरियर बनाने वाली लड़की को एक इंसान ने सच्चाई दिखाई तो उसे मोलेस्टर कहने लगीं. एक ने लिखा, पैसे के लिए अधेड़ से शादी की और अब उसके साथ रहो.”

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ”विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो मैडम. मैं तो चाहता हूं ये दोबारा वापिस आए भी ना.” इसके बाद एक यूजर ने ट्वीट किया, तब तक सोनम कपूर अपने पापा अनिल कपूर और जूही चावला की फिल्म “अंदाज” देखेगी.”