सोनम कपूर को फैशन स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है. लेकिन इस बार तो उन्होंने वो ड्रेस पहनी है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. आपने डेनिम जींस, डेनिम स्कर्ट, डेनिम जैकेट, डेनिम शॉर्ट्स…जैसे तमाम डेनिम के कपड़े सिर्फ वेस्टर्न वेयर में देखे होंगे. लेकिन अब आप इसकी साड़ी भी पहन सकते हैं. आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं. कॉटन, कांजीवरम, सिल्क के बाद अब लोग डेनिम की साड़ी भी पहन सकते हैं. आने वाले वक्त में हो सकता है कि ये डेनिम साड़ी यंग जेनेरेशन में नया ट्रेड मार्क बनकर उभरे. इस साड़ी को फिल्म इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पहना है. सोनम कपूर की ये साड़ी डिज़ाइनर दीक्षा खन्नी की है. खास बात है कि इस साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं है. इसे सोनम ने सफेद शर्ट के साथ पहना है. इस साड़ी को पहनकर ही वे अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग का प्रमोशन कर रही हैं.

@sonamkapoor for @vdwthefilm promo in 👖👖👖👖

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ हो रही है. शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. फ़िल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर ख़ान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया जैसी अभिनेत्रियों के अलावा डिजिटल मीडिया के लोकप्रिय अभिनेता सुमीत व्यास भी हैं.‘वीरे दी वेडिंग’ सोनम कपूर के लिए इसलिए भी ख़ास है क्योंकि हाल ही में उनकी शादी हुई है और शादी के बाद यह उनकी पहली फ़िल्म है. फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए सोनम ने अपने हनीमून की छुट्टियों की तारीख भी आगे बढ़ा दी है.

‘वीरे दी वेडिंग’ शहरी परिवेश में रहने वाली चार लड़कियों की कहानी है. करीना अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करती हैं, लेकिन फिल्म में वह ऐसी युवती का किरदार निभा रही हैं, जो प्रतिबद्धता से डरती है.किरदार के बारे में उन्होंने कहा, “मेरी किरदार कालिंदी बेहद कूल है और उसके प्रतिबद्धता से डरने का एक खास कारण है, जिसका पता आपको फिल्म देखकर ही चलेगा.”

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.