अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर की आज शादी है. सिख परंपरा से सोनम का विवाह बिजनेस मैन आनंद आहूजा के साथ संपन्न होगा. शादी दिन में होगी और देर शाम ग्रेंड रिस्पेशन दिया जाएगा जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शामिल होगीं. इस शादी को लेकर कपूर परिवार बेहद उत्साहित है. दिलचस्प बात है कि सोनम कपूर बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसस में से एक हैं जिनका कभी किसी एक्टर के साथ अफेयर नहीं रहा न ही वे किसी से साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहीं. सोनम ने हमेशा कमिटमेंट और शादी में विश्वास किया. ऐसे में शादी से पहले उनके लिए सेक्स तो बहुत दूर की बात हो जाती है. इस बारे में अपनी राय रखते हुए सोनम ने इंडिया टुडे माइंड रॉक्स समिट 2012 में खुलकर कहा था कि मैं उसी व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाउंगी, जिससे प्यार करूंगी.Also Read - Sonam Kapoor का घर अंदर से लगता है राज महल, तस्वीरें देखकर आंखें चौंधिया जाएंगी- See Inside Pics

Also Read - Sonam Kapoor का ये VIDEO हो रहा है जमकर VIRAL, टी शर्ट उठाकर जिम से दिया ग्लैमरस लुक

Also Read - Sonam Kapoor को आ रही है पति Anand Ahuja की बेइंतेहा याद, रोमांटिक फोटो शेयर कर बोलीं- अब और...

हर मुद्दे पर खुलकर बोलने वाली सोनम कपूर ने कहा था, सेक्स जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, युवाओं को इसके बारे में बात करनी चाहिए. खासकर लड़कियों को कोई लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. क्योंकि सेक्स के दौरान हुई गलती के लिए केवल लड़कियों को दोषी ठहराया जाता है.Image result for Sonam Kapoor with anand ahuja india.comसोनम ने कहा था कि टीन एज के वक्त मेरे लिए किसी से शारीरिक संबंध बनाना आसान बात थी लेकिन किसी के साथ फिजिक्ल होने से पहले आपको सामने वाले से प्यार होना जरूरी है क्योंकि आपके अंदर का प्यार तब तक बाहर नहीं आ सकता है जब तक आप किसी को दिल से नहीं चाहते हैं.

Image result for Sonam Kapoor with anand ahuja india.com

सोनम ने कहा था कि सेक्स पर लोग अक्सर बात नहीं करते जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ता है. इसलिए मेरा मानना है कि युवाओं को इस टॉपिक पर खुलकर बात करनी चाहिए क्योंकि रीयल लाईफ में रीटेक का मौका नहीं होता.

Image result for Sonam Kapoor with anand ahuja india.com

हनीमून पर नहीं जाएंगी

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की माने तो 14 मई को सोनम कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी. कान फिल्म फेस्टिवल 8 मई को शुरू हो रहा है और उसी दिन सोनम की शादी है. सोनम कान फिल्म फेस्टिवल में अकेले ही शामिल होंगी और उनके साथ आनंद नहीं होंगे.अपने बिजी शेडयूल के चलते आनंद और सोनम अक्टूबर या नवंबर में हनीमून पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. शादी के तुरंत बाद कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के अलावा सोनम अपनी अगली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग शुरू कर देंगी और जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में जुट जाएंगी. इसलिए उन्हें हनीमून पर जाने का वक्त नहीं मिल जाएगा.

Image result for Sonam Kapoor with anand ahuja india.com

कौन हैं आनंद आहूजा?

सोनम कपूर के होने वाले पति देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है.आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है. जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड). आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.