बॉलीवुड की बेहद फेमस एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने दोस्त आनंद आहूजा अपनी शादी को लेकर लंबे समय से लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों परिवारों की तरफ से यह कन्फर्म कर दिया गया है कि सोनम और आनंद 8 मई को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं. शादी की खबर की पुष्टि होते ही अब शादी के रिसेप्शन प्रोग्राम को लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं. सोनम के फैन्स रिसेप्शन को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. कुछ लोग फंक्शन की मेन्यू को लेकर गेस कर रहे हैं तो कुछ इससे जुड़े तमाम बातें डिस्कस करते दिख रहे हैं.

खबरों के मुताबिक सोनम की शादी का रिसेप्शन 8 मई को होटल लीला में होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शामिल होंगे. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार रिसेप्शन में एक वेज प्लेट की कीमत करीब 3000 रुपए है जबकि नॉन वेज फूड पर करीब 9 से 10 लाख रुपए खर्च होंगे. इसके अलावा इस ग्रैंड रिसेप्शन में वाईन का खर्चा अलग है. बी-टाऊन में अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनम की शादी का रिसेप्शन बेहद ग्रैंड होने वाला है.

670123-sonam-kapoor-and-anand-ahuja

इससे पहले शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आते ही वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थी. कार्ड में मेंहदी सेलिब्रेशन और वेडिंग सेरेमनी से लेकर सारी जानकारी है जिसको लेकर सोनम कपूर के फैन्स इंतजार कर रह थे. हालांकि इससे पहले कहा जा रहा था कि सोनम कपूर पेपर वेस्ट करने से बचने के लिए अपने मेहमानों को ई-इनविटेशन के जरिए न्यौता भेजेंगी.

बता दें कि सोनम कपूर की मेहंदी का फंक्शन 7 मई को सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में आयोजित होगा. इसके बाद वेडिंग फंक्शन दूसरे दिन 8 मई को रॉकडेल, ब्रांद्रा में सुबह 11 से दोपहर 12.30 के बीच होगा. इसी दिन रात 8 बजे से मुंबई के होटल द लीला में पार्टी का आयोजन किया जाएगा. इस शादी से जुड़े अलग-अलग फंक्शन के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड रखा गया है.