सोनम कपूर और आनंद आहूजा आज शादी के बंधन में बंध गए हैं और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. वेन्यू के अंदर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोनम के भाई उन्हें शगुन की चादर की छांव में मंडप में ले जा रहे हैं. वीडियो में सोनम के अलावा अर्जुन कपूर और हर्षवर्धन नजर आए. बता दें, शादी सिख परंपरा के अनुसार हो रही है.सोनम की मौसी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल (बांद्रा) में जोड़ी की आनंद कारज की रस्में शुरू हो रही हैं. वेन्यू में आनंद आहूजा और सोनम कपूर पहुंच चुके हैं. आनंद गोल्डन रंग की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं. सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंच चुकी हैं. अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई सेलेब्स वेन्यू के बाहर देखे गए.

सोनम कपूर की शादी को बेहद सीक्रेट रखा गया था और अब लाल रंग के जोड़े में उनकी तस्वीर देखने को मिली है. उन्होंने डिजाइनर अनुराधा वकीन का लंहगा पहना है. अपने लुक को उन्होंने हेवी गोल्डन ज्वैलरी से कम्पलीट किया.

sonam kapoor anand ahuja marriage ceremony

08.05.18 ❤️ #everydayphenomenal

A post shared by Anaita Adajania (@anaitashroffadajania) on

 

कौन हैं आनंद आहूजा?
सोनम कपूर के होने वाले पति देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है.आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है. जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड). आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.