अभिनेत्री सोनम कपूर और बिजनेस मैन आनंद आहूजा की शादी 8 मई को होने वाली हैं. रविवार रात के मेहंदी की रस्म मनाई गई. सेरेमनी के दौरान सोनम के हाथों पर मेहंदी सजाई गई और आनंद आहूजा उनके बगल में बैठे नजर आए. 8 मई की दोपहर सिख परंपरा के अनुसार सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंधेंगे. 8 मई की शाम ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी. इन सभी बातों के मद्देनज़र आप जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आखिर आनंद आहूजा हैं कौन? दरअसल, सोनम कपूर के होने वाले पति देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है.

Image result for sonam kapoor with anand ahuja india.com

आनंद और सोनम की मुलाकात स्टाइलिस्ट और perniaspopupshop.com की मालकिन पर्निया कुरैशी ने करवाई. पर्निया सोनम की स्टाइलिस्ट और दोस्त दोनों हैं.

#everydayphenomenal

A post shared by Kunal Rawal (@kunalrawaldstress) on

बता दें, आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है. जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड). आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं.

What it’s all about. My 🌎💖#everydayphenomenal

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

कम ही लोग जानते हैं कि आनंद आहूजा, इंडिया के टॉप बिजनेसमैन में से एक हैं. कथित तौर पर वह 3000 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं. आनंद को घूमने के अलावा जूतों और फुटबॉल का शौक है. उनके शू रैक में आपको अलग-अलग ब्रांड और लग-अलग डिजाइन के तमाम जूते मिल जाएंगे.

Chillin’ out maxin’, relaxin’ all cool 😎😛 …. 2/3

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी..
सोनम कपूर की इस शादी में फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी. जिसमें अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे. वहीं सोनम की कजिन जाह्नवी श्रीदेवी के हिट गाने ‘मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं’ और ‘किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की’ पर संगीत सेरेमनी में डांस करने वाली हैं. रणवीर और अर्जुन ‘माइ नेम इज लखन’ गाने पर ठुमके लगाते हुए दिखेंगे.

pjimage (2)

रिसेप्शन में तीन हजार मेहमान होंगे शामिल..
खबरों के मुताबिक सोनम की शादी का रिसेप्शन 8 मई को होटल लीला में होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शामिल होंगे. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार रिसेप्शन में एक वेज प्लेट की कीमत करीब 3000 रुपए है जबकि नॉन वेज फूड पर करीब 9 से 10 लाख रुपए खर्च होंगे. इसके अलावा इस ग्रैंड रिसेप्शन में वाईन का खर्चा अलग है. बी-टाऊन में अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनम की शादी का रिसेप्शन बेहद ग्रैंड होने वाला है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.