नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज फिल्म इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा बन चुकी हैं. मगर हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 22 वर्षीय सोनम कपूर की एक तस्वीर साझा की है और उसके कैप्शन में एक ऐसे शख्स को याद किया है जो सोनम के जीवन का अभिन्न अंग रह चुके हैं. सोनम ने इस थ्रोबैक फोटो में एक इमोशनल मैसेज लिख कर अपने फैन्स को उस इंसान के बारे में बताया जो उनकी जिंदगी और अभिनय करियर के स्टेपिंग स्टोन के समान थे.

सोनम ने बॉलीवुड के जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट, दिवंगत सुभाष वाघल (Subhash Vagal) को याद किया जिनकी मौत बीते 6 दिसंबर को कैंसर से लड़ते हुए हो गई थी. सोनम ने भावुकता से भरे इस नोट में ‘सुब्बू’ यानी सुभाष का उनकी जिंदगी में योगदान को बताया. सोनम के अलावा अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ जैसी कई हस्तियों ने भी सुभाष को याद किया और उनके प्रति संवेदना प्रकट की.

Birthday Special: संगीत की नहीं होती कोई सरहद! गजब है इस सूफी गायक की दीवानगी, केवल एक गाने को मिले हैं 80 करोड़ Views

सोनम ने इस फ्लैशबैक फोटो के कैप्शन में लिखा, ” 22 साल की सोनम की एक झलक. मैं सुभाष के साथ अपने पहले की शूट्स को याद कर रही थी और मुझे यह मालूम हुआ कि उनके साथ मैंने अपने जीवन का पहला पोर्टफोलियो शूट किया, पहला कवर शूट किया, पहला एड शूट किया और पहला प्रीमियर भी. मैं तुम्हें मिस करूंगी सुब्बू. शुक्रिया, मुझे खूबसूरत बनाने और महसूस कराने के लिए”.

सोनम के इस तस्वीर और मैसेज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनके जरिए सुभाष के जीवन को भी देख रहे हैं. सुभाष ने बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों के साथ काम किया है.

स्वर्गीय सुभाष वाघल और करीना कपूर-फोटो:इंस्टाग्राम

सुभाष के व्यक्तित्व की पूरी फिल्म इंडस्ट्री तारीफ करती रही है. हाल ही में उनके निधन से पहले उनकी मां का भी देहांत हो गया था.