नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी बोल्डनेस और बेबाकपन के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दिल्ली में जन्मी इस अदाकारा को अपना जन्मदिन लॉकडाउन के माहौल में मनाना पड़ रहा है. लेकिन इन सब के बीच स्वरा के लिए सोशल मीडिया पर ख़ूब शुभकामनाएं आ रही हैं. सोनम कपूर ने स्वारा को एक बेहद ख़ास अंदाज़ में विश किया है. Also Read - फैजल सिद्दीकी का TikTok अकाउंट बैन, एसिड अटैक पर बनाया था वीडियो, स्वरा भास्कर ने कही ये बात 

जी हां, सोनम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से स्वरा के साथ वाली अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसे लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं. इन दोनों तस्वीरों में स्वरा और सोनम बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. दोनों एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ड्रेस में कहर बरपाती हुई नज़र आ रही हैं. Also Read - सोनम कपूर ने अनिल कपूर-सुनीता कपूर को की एनिवर्सरी विश, कहा-नाराजगी तो....

तस्वीर की साथ-साथ सोनम ने जो स्वरा के लिए मैसेज लिखा है वो भी वायरल हो रहा है. रांझणा फेम सोनम ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन बहुत बहुत मुबाकर हो स्वरु! तुम्हारा साहस और उत्साह बेहद प्रेरणादायक है. तुम हमेशा ऐसी ही रहना. तुम्हें दुनिया का सारा प्यार और खुशियां मिलें! एक बार स्थिति सामान्य हो जाने पर इसका जश्न हम साथ में मिलकर मनाएंगे! तुम्हें खूब सारा प्यार बहन.” Also Read - इस फोटो के लिए सोनम कपूर हो गईं ट्रोल, आने लगी पाकिस्तान से दावत!

इस बाकमाल तस्वीर को अब तक 3 लाख से ज़्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है और लोग स्वरा को उनके जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं.
बता दें कि स्वरा और सोनम का साथ बहुत पुराना है. साल 2013 में आई फिल्म रांझणा में भी इन दोनों ने साथ में किया था और फिर ‘वीरे दी वीडिंग’, ‘प्रेम  रतन धन पायो’ में भी इनकी जोड़ी साथ नज़र आई थी.