नई दिल्ली. प्रवेश लाल यादव और दिनेशलाल यादव निरहुआ स्टारर आने वाली फिल्म ‘बॉर्डर’ का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है. दरअसल, इस फिल्म में सास-बहू के झगड़े को लेकर एक गाना सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर डाला गया है. इस गाने के बोल इतने मजेदार हैं कि यूट्यूब पर अपलोड होने के महज एक दिन में ही लगभग 50 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे देख लिया है. भारतीय सेना के अफसर के जीवन पर आधारित इस फिल्म का गाना ‘घरवा भइल बा कारगिल’ इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. गायिका कल्पना, इंदू सोनाली और रजनीश मिश्रा की आवाज में यह गाना भोजपुरी गीत-संगीत के प्रेमियों को खूब लुभा रहा है.

ईद के मौके पर रिलीज होगी ‘बॉर्डर’
इसी महीने आने वाले त्योहार ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’, भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़े बजट की फिल्म कही जा रही है. सुपरस्टार निरहुआ, प्रवेशलाल यादव, आम्रपाली दुबे जैसे अदाकाराओं से सजी इस मल्टीस्टारर फिल्म में दर्शकों को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार एक साथ दिखेंगे. फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि ‘बॉर्डर’ दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी. फिल्म के अभिनेताओं और निर्माताओं ने कहा है कि ‘बॉर्डर’ में भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों को जबर्दस्त एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा. ‘घरवा भइल बा कारगिल’ गाने की शुरुआत मां-बेटे के बीच संवाद से होती है. इसमें मां अपने बेटे को बहू की कारस्तानियां बता रही है.

सेना के अफसर रह चुके हैं प्रवेशलाल
फिल्म ‘बार्डर’ को निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने बनाया है. इसके निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. वहीं निर्माता भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता प्रवेशलाल यादव हैं. फिल्म ‘बार्डर’ में सेना के अधिकारी का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रवेशलाल यादव के बारे में बताया जाता है कि फिल्मों की दुनिया में आने से पहले वे भारतीय सेना में अफसर के पद पर रह चुके हैं. ऐसे में सेना के अफसर पर आधारित फिल्म में उनके काम करने से दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलने की बात कही जा रही है. इसीलिए फिल्म ‘बॉर्डर’ के गाने ‘घरवा भइल बा कारगिल’ को सुनकर भी लोगों को खूब मजा आ रहा है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरें पढ़ें India.com