नई दिल्ली. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म ‘वांटेड’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. अब इस फिल्म के एक गाने का ऑडियो ‘जागीए के करीले बिहान’ रिलीज किया गया है. इस गाने के ऑडियो को भी यूट्यूब पर हजारों दर्शकों ने सुना है. शादी के बाद सुपरस्टार पवन सिंह की रिलीज होने वाली पहली फिल्म से भोजपुरी दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं. वहीं, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को भी भरोसा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय करेगी. इसलिए आज जब फिल्म ‘वांटेड’ का ऑडियो जारी हुआ तो यूट्यूब पर पवन सिंह को चाहने वालों ने इस गाने का दमदार स्वागत किया. वैसे इस फिल्म के गाने का ऑडियो रिलीज करने के साथ-साथ ‘पवन सिंह-अक्षरा सिंह ऑफिशियल’ नाम से बने यूट्यूब चैनल ने एक और वीडियो भी रिलीज किया है. इस वीडियो का गाना भी भोजपुरी दर्शकों को खूब मजा देगा. इस वीडियो को यूट्यूब पर लगभग 1 लाख लोग देख चुके हैं.

‘वांटेड’ फिल्म के डायलॉग हैं दमदार
सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म इस फिल्म ‘वांटेड’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया था. इसके पहले फिल्म के फर्स्ट-लुक को भी दर्शकों ने खूब सराहा था. तभी से ‘वांटेड’ के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था. जाहिर है, कल जब ट्रेलर रिलीज किया गया तो भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों ने इसे सिर-आंखों पर बैठाया. फिल्म के ट्रेलर में पवन सिंह का दमदार अपीयरेंस पहली नजर में ही लोगों को भा रहा है. स्टार अभिनेता की दमदार डायलॉग डिलीवरी, बेहतरीन एक्शन और शानदार संगीत वाले इस ट्रेलर को देखते ही देखते डेढ़ लाख यूट्यूब व्यूज मिल गए. पवन सिंह के कई प्रशंसकों ने अपने कमेंट्स में फिल्म के जोरदार ट्रेलर की सराहना भी की.

पवन सिंह-अक्षरा सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया दूसरा वीडियो.

‘वांटेड’ इस साल की पहली फिल्म है पवन सिंह की
शादी के बाद अपने चाहने वालों के लिए पहली फिल्म लेकर आ रहे पवन सिंह ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उनकी यह फिल्म नए कॉन्सेप्ट पर बनी है. इसमें दर्शकों को एक्शन, रोमांस और संगीत का जबर्दस्त मेल देखने को मिलेगा. पवन सिंह ने कहा था कि उनकी यह फिल्म हिन्दी की सुपरहिट सलमान खान स्टारर ‘वांटेड’ से बिल्कुल अलग है. उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने फैन्स पर पूरा भरोसा है कि वे भोजपुरिया ‘वांटेड’ को भी अपना प्यार देंगे. आपको बता दें कि सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म ‘वांटेड’ आगामी 27 अप्रैल को रिलीज होगी.