बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस #MeToo मूवमेंट के तहत अपने साथ हुए उत्पीड़न को समाज के सामने शेयर किया है. तनुश्री दत्ता से लेकर श्वेता पंडित लेकर तर हर किसी अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर सेयर की है. इन सभी के बाद अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने घटी एक घटना का खुलकर जिक्र किया है. सोनी राजदान ने किसी और नहीं बल्कि बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी के बारे में जिक्र किया है.

एक मीडिया संस्थान ने सोनी से आलोकनाथ के साथ काम करने के अनुभव के बारे में सवाल किया. सोनी राजदान, आलोकनाथ के साथ 1990 में बुनियाद टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. सवाल के जवाब में सोनी कहा, ये उस वक्त की बात है जब आलोकनाथ मेरे को-एक्टर थे. एक दिन उन्होंने शराब पीने के बाद जिस तरह मुझे देखा वह काफी अजीब और खराब था. मैंने उससे पहले उन्हें ऐसे कभी नहीं देखा था.

सोनी ने कहा, ”उन्होंने मेरे साथ कभी कुछ किया तो नहीं लेकिन उनकी निगाहें काफी कुछ कह देती हैं. सोनी राजदान ने कहा, मैनें उस समय किसी को इस घटना के बारे में नहीं बताया क्योंकि मुझे लगा इससे मेरे परिवार को तकलीफ होगी.” बता दें इससे पहले विनता नंदा भी आलोकनाथ के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं.

इसके जवाब में आलोकनाथ ने विनता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा था. इसके बाद विनता के वकील ने कहा, ‘आज नहीं तो कल सच सामने आ ही जाएगा.’