जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 23 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी सिंह ने शानदार एक्टिंग से ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग करते हुए फिल्म ने पहले दिन (शुक्रवार) 6.75 करोड़ की कमाई कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में जानकारी देते हुए इस फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं. फ़िलहाल फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अपनी कमाई में इजाफा करेगी.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें ये फिल्म दो जिगरी दोस्त सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) की है. टीटू को बचपन से ही सोनू ने हर मुसीबत से बचाया है. टीटू की मुसीबत है उसका भोलापन, उसे हर एक लड़की से सच्चा प्यार हो जाता है और हर बार उसका दिल टूट जाता है. लेकिन एक अच्छे दोस्त की तरह सोनू ,टीटू के सभी प्रॉब्लम को दूर करता है.

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक दिन अचानक टीटू की शादी स्वीटी (नुसरत भरूचा) से तय हो जाती है. स्वीटी का भोला चेहरा और उसकी मासूमियत देखकर सोनू को उस पर शक होता है. वह जितनी सीधी सादी दिखती है उतनी है नहीं. उसका शक तब और भी गहरा हो जाता है जब स्वीटी, सोनू को चैलेंज देते हुए कहती है कि “दोस्ती और लड़की में हमेशा लड़की जीतती है.” और कहती है कि वह किसी भी कीमत पर टीटू को हथिया लेगी. फिर शुरू होता है सोनू और स्वीटी के बीच जंग.