सोनू निगम (Sonu Nigam) इन दिनों अपने गानों से ज्यादा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था उन्हें विचारों को खुलकर रखना उन्हें पसंद है और इस मामले में बेईमानी से उन्हें सख्त नफरत है. लेकिन इस बार उनकी चर्चा किसी बयान के कारण नहीं बल्कि एक हरकत की वजह से हो रही है. आप सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर चले जाएं इस समय आपको सोनू निगम की ही चर्चा ही सुनाई देगी. Also Read - 'लातों के माफिया बातों से नहीं मानते', आखिर क्यों सोनू निगम ने दी टी सीरीज वाले भूषण कुमार को धमकी?

Also Read - सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद सोनू निगम ने बयां की 'सच्चाई', कहा- कल कोई सिंगर भी मर सकता है

  Also Read - Lockdown की वजह से दुबई में फंसे सोनू निगम, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग, आखिर माजरा क्या है?

View this post on Instagram

 

Hahaha love this!! 🤙🤙 Sonu Nigam is defo on point with this selfie!! Scenes from an art event earlier this week ❤️❤️ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #sonunigam #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #funtyms #selfietym #fullmasti #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

दरअसल हुआ कुछ यूं कि हाल ही में एक इवेंट के दौरान सोनू निगम का एक फैन उनके साथ सेल्फ क्लिक करने की कोशिश कर रहा था जिसके लिए उसने सोनू के कंधे पर हाथ रख दिया. बस फिर क्या था..सोनू ने उस शख्स का हाथ पकड़ा और पूरी जान से उसे मरोड़ दिया. इस हरकत के बावजूद वह शख्श काफी विनम्र तरीके से सोनू के साथ सेल्फी लेता रहा. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सोनू निगम कितनी बेदर्दी से उस शख्स का हाथ मोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Thanks for this shot @karthiksiddhun .. @sonunigamfanpage #sonunigamfanpage #sonunigam

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamfanpage) on

सोनू निगम की इस हरकत की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हो रही है. कोई कह रहा है कि सोनू को अपनी कामयाबी का घमंड है. कोई कह रहा है कि सोनू हमेशा अपने बेतुके बयानों और अजीब हरकतों से सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं. इस वीडियो में सोनू के आसपास भी काफी लोग नजर आ रहे हैं और उनकी इस हरकत पर मुस्कुरा भी रहे हैं. वैसे जो भी हो..अपने फैन्स के साथ ऐसा बर्ताव करने का हक सोनू को आखिर किसने दिया?

 

View this post on Instagram

 

with Bikram Ghosh ji … 😊 @sonunigamfanpage #sonunigamfanpage #sonunigam

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamfanpage) on

कुछ समय पहले सोनू निगम अजान के लिए लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को गलत बता रहे थे. इस बयान के बाद सोनू सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे जिसके बाद उन्होंने सफाई देनी पड़ी थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.