Bollywood Sing Sonu Nigam- जाने माने सिंगर सोनू निगम इन दिनों अपनी तबीयत को लेकर परेशान हैं. खबर है कि हाल ही में वे नेपाल म्यूजिकल कंसर्ट के सिलसिले में गए थे. जहां उनकी तबियत खराब हो गई. तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें नेपाल के ही एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल वे ठीक हैं और उन्हें मुंबई में एक व्हील चेयर पर बैठा देखा गया. Also Read - नेपाल में बारिश से भारी तबाही, कई घर बहे, 10 की मौत, 40 से ज्‍यादा लापता

Also Read - नेपाल में भारतीय न्यूज़ चैनल्स किए गए बंद, नेपाली केबल ऑपरेटर्स ने उठाया बड़ा कदम

फोटो साभार- मिड डे

फोटो साभार- मिड डे

Also Read - Coronavirus in Mumbai Update: महामारी ने मचाई आफत, मौत और संक्रमितों की संख्या चीन से अधिक

इससे पहले भी सोनू निगम अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनकी एक आंख पूरी तरह सूजी हुई थी. हालत ऐसी थी कि उन्हें आईसीयू में भर्ती करने की नौबत आ गई थी.

सोनू ने लिखा, ”सी फूड खाने से मेरा हाल होगा..ये कभी सोचा भी नहीं था. अगर मैं समय रहते हॉस्‍पिटल नहीं पहुंचता तो ये समस्या और भी बढ़ सकती थी.” सी फूड खाने से सोनू को एक प्रकार की एलर्जी हो गई थी जिसके असर उनकी बॉडी पर नजर देखने को मिला. सोनू निगम की ऐसी हालत देखकर उनके फैन्स भी मायूस और परेशान नजर आए और जल्दी फिट और हेल्दी होने की प्रार्थना की.

बता दें, सोनू निगम हाल ही में अपने एक फैन का हाथ मरोड़ने के बाद सुर्खियों में आ गए थे. दरअसल एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही एक शख्स उनके पास आया और सेल्फी लेने के दौरान उसने सोनू के कंधे पर हाथ रख दिया. इसके बाद सोनू ने उस शख्स का हाथ मोड़कर उसके साथ सेल्फी ली. इस घटना का किसी ने मजाक बनाया तो किसी ने सोनू की निंदा भी की.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.