नई दिल्ली: सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद से कई फ़िल्मी सितारें अपने जीवन में हुए हादसों को लेकर मुखर हो गए हैं. इस दौरान बॉलीवुड कई तरीके से सवालों में घिर गया है. देश के मशहूर पाश्र्व गायक सोनू निगम ने भी पिछ्ले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री की नींदें उड़ा रखी हैं.
हाल ही में एक वीडियो जारी कर सोनू निगम ने बॉलीवुड के एक अभिनेता पर तंज कसा और साथ ही म्यूजिक इंडस्ट्री में भी खेमेबाजी के होने का आरोप लगाया, हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया,लेकिन सोनू द्वारा जारी किए गए एक नए वीडियो में उन्होंने टी-सीरीज के चेयरमैन और एमडी भूषण कुमार पर सीधे तौर पर निशाना साधा है.Also Read - Padma Awards 2022: मशहूर सिंगर सोनू निगम, डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी, विक्रम बनर्जी को मिला पद्म अवार्ड, बधाई देने में जुटे सेलेब्स

सोनू ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा : “लातों के माफिया बातों से नहीं मानते.” वीडियो में वह कहते हैं, “भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे. और अब तू तू के लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया.” Also Read - दुबई में सोनू निगम परिवार समेत हुए कोविड पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर कहा 'मुझे भारत...' Video

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

Also Read - भूषण कुमार की पत्नी ने बर्थडे के बाद शेयर कर दी हॉट फोटोज़, लोगों ने किया ट्रोल- अगर पता चल गया तो...

सोनू आगे कहते हैं, “तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पे आके भाई भाई मेरी एल्बम कर दो. भाई ‘दीवाना’ कर दो. भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो. अबू सलेम से बचा लो. अबू सलेम गालियां दे रहा है..याद है ना? याद है कि नहीं ये सब चीजें? मैं तुझे कह रहा हूं मेरे मुंह मत लगना अब तू बस.”

सोनू ने आगे यह भी कहा, “मरीना कवर याद है ना? वो क्यों बोली, वो क्यों बैक आउट किया ये मुझे नहीं पता. मीडिया को पता है माफिया किस तरह से फंक्शन करता है. उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है. अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो वो वीडियो मैं अपनी यूट्यूब चैनल में डाल दूंगा. समझा? मेरे मुंह मत लगना.”

View this post on Instagram

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

हाल ही में जारी किए गए अपने वीडियो में सोनू निगम ने नाम लिए बिना दो म्यूजिक कंपनीज से इस बात की अपील कीं कि वे इंडस्ट्री में आए नए कलाकारों के प्रति थोड़ा दया भाव रखें, नहीं तो सुशांत सिंह राजपूत की ही तरह म्यूजिक इंडस्ट्री से भी किसी कलाकार के आत्महत्या की खबर आ सकती है.