नई दिल्ली: फिल्मों की दुनिया के ‘विलन’ और असल ज़िंदगी के ‘हीरो’ सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल के दौरान खूब चर्चा में रहे हैं. लॉकडाउन के मुश्किल वक़्त में मदद का हाथ बढ़ाने वाले इस अभिनेता की पूरी दुनिया दीवानी हो चुकी है. आम आदमी से लेकर हर फील्ड के मशहूर सेलेब्स सोनू के जज्बे की दाद दे रहे हैं. कहीं लोग अपने बच्चे का नाम सोनू सूद रख रहे हैं तो कहीं लोग अपने घर-दुकान का नाम अभिनेता के नाम पर रख रहे हैं मगर अब तो लोगों ने सोनू सूद को भगवान (Sonu Sood Temple) का भी दर्जा दे दिया है. Also Read - सोनू सूद किसी फरिश्ते से कम नहीं! अब ब्लड कैंसर के मरीजों को सपोर्ट करने का लिया संकल्प- Video  

सोनू के प्रति अपना आभार और प्यार जताने के लिए तेलंगाना (Telangana) के एक गांव में लोगों ने सोनू के नाम (Sonu Sood Temple) पर एक मंदिर बनवाया है जहां उनकी मूर्ति भी स्थापित की गई है. तेलंगाना राज्य के गांव डुब्बा टांडा के लोगों ने 47 साल के सोनू के नाम पर एक मंदिर बनवाकर उन्हें सम्मानित किया है. गांव वालों ने इस मंदिर का निर्माण सिद्दीपेट जिला अधिकारियों की मदद से करवाया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि वो ऐसा करके अच्छा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुश्किल वक़्त में जैसे भगवान अपने बंदो की मदद करता है वैसे ही सोनू सूद ने भी हर मुमकिन कोशिश की है. बता दें कि सोनू अपने ल‍िए लोगों का ये प्‍यार देखकर काफी खुश हैं मगर साथ ही वो व‍िनम्र भी महसूस कर रहे हैं.

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को देश के अलग-अलग इलाकों में स्थित उनके घर तक पहुंचाने में मदद की थी. साथ ही उन्हें आर्थिक सहायता भी प्रदान की थी.