मुंबईः अभिनेता सोनू सूद को ताइक्वांडो की डॉक्टरेट की डिग्री से सम्मानित किया गया है. कई सालों से स्वस्थ जीवनशैली के लिए जाने जा रहे 45 वर्षीय अभिनेता को ताइक्वांडो खेल के प्रति उनके उत्कृष्ट योगदान और सहयोग के लिए सम्मानित किया गया. उन्हें ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव प्रभात शर्मा की उपस्थिति में 107 इंटरनेशनल क्योरूगी रेफरी सेमिनार/121 वीं इंटरनेशनल क्योरूगी रेफरी रिफ्रेशर कोर्स और 40वें इंटरनेशनल पूमसे रेफरी सेमिनार के उद्घाटन अवसर पर सम्मानित किया गया. सोनू ने एक बयान में कहा कि यहां सब फिट हैं यह देख कर अच्छा लग रहा है.

समारोह के आयोजकों को धन्यवाद जो पूरे देश के ताइक्वांडो विशेषज्ञों को एक ही मंच पर लाने और ताइक्वांडो फेडरेशन बनाने में सफल रहे. सोनू सूद की अगली फिल्म रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ है जिसमें वह रणवीर सिंह और सारा अली खान के साथ नजर आएंगे.

इस फिल्म में सोनू सूद भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं. ‘सिम्बा’ तेलुगू फिल्म ‘टेम्पर’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. सोनू पिछले दिनों उस वक्त चर्चाओं में आ गए थे, जब कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था. तब कंगना ने यहां तक कहा था कि सोनू सूद किसी महिला डायरेक्टर के अंडर काम नहीं करना चाहते हैं.