Sonu Sood- अभिनेता सोनू सूद ने अपने पिता शक्ति सूद की दूसरी पुण्यतिथि पर एक भावुक पोस्ट लिखा और दूसरों की सहायता करने की प्रेरणा बनने के लिए उनका धन्यवाद दिया. सोनू ने लिखा, “यह तारीख (सात फरवरी) मैं याद नहीं रखना चाहता लेकिन मैं इसे कभी भुला भी नहीं पाऊंगा. इस बात को दो साल बीत चुके..जिंदगी कभी एक समान नहीं रहती.”

बेटी को ‘जबरदस्ती’ नकाब पहनाने पर ट्रोल हुए एआर रहमान, खतीजा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

उन्होंने लिखा, “आपके जाने से हमारी जिंदगी में जो जगह खाली रह गई है, वह कभी नहीं भरेगी. हम हर दिन, हर मिनट, हर क्षण आपको याद करते हैं. इसे लिखते वक्त मेरे हाथ कांप रहे थे, मेरा दिल सिकुड़ गया था जब मुझे एहसास हुआ कि मैं आपको फिर कभी नहीं देखूंगा.”

 

सोनू ने कहा, “दूसरों की सहायता के लिए हमें प्रेरित करने का पाठ पढ़ाने के लिए बस आपका धन्यवाद देना चाहता हूं. हम आपके जैसे कभी नहीं हो सकते लेकिन आपके कदमों पर चलने की कोशिश करेंगे. पापा आप जहां भी हों खुश रहो. जब तक मैं अपको किसी दिन नहीं देख लूंगा हमेशा आपकी याद आएगी.”

 

‘सिम्बा’ की सफलता के बाद सोनू फिलहाल चेन्नई में एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.सोनू को केवल अभिनय कौशल के लिए ही नहीं, बल्कि उनकी कद-काठी के लिए भी सराहा जा चुका है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.