बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जादू बिखेरने के बाद अब सोनू सूद अपनी इंटरनेशनल फिल्म कुंग फु योग को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। सुविख्यात अभिनेता जैकी चैन की फिल्म कुंग फु योगा में सोनू ने अहम भूमिका निभातेहुए उनका बखूबी साथ निभाया है। जैसा कि आप जानते हैं इन दोनों अभिनेताओं ने मिलकर अपनी फिल्म कुंग फु योगा का बखूबी प्रचार किया। जिसमें उन्होंने अपने जीवन से जुडी कई निजी बातों को भी लोगों के साथ शेयर किया।

कैल शर्मा शो में अपनी फिल्म कुंग फु योग को प्रमोट करते वक्त सोनू सूद ने अपने जीवन से जुड़े एक ऐसे राज़ से पर्दा उठाया, जिसे सुन्न एके बाद आप हैरान रह जाएँगे। सोनू सूद ने ओस शो के दौरान बताया कि वो एक्ट्रेस रवीना टंडन से बेहद इश्क करते थे। इतना ही नही, वह अपने कमरे की हर दिवार को रवीना की तस्वीरों से सजाते थे। ये तब की बात है जब वे कॉलेज में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे थे। हुआ ये की कपिल शर्मा शो में रवीना जज की कुर्सी पर बैठीं थीं और उन्होंने सोनू से कहा कि वो अपने वे 6 पैक्स ऐब्ज़ फैन को दिखाएं जिसके लाखों दीवाने हैं। इसके जवाब में सोनू ने कहा कि वे खुद रवीना के दीवाने हैं।यह भी पढ़ें: बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर की हो चुकी है शादी! देखिये सबूत

हालांकि सोनू की फिल्म कुंग फु योगा बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नही दिखा पाई, लेकिन चाइनीज़ सिनेमा में ये अच्छा प्रदर्शन कर रही है।