नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर अब भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बॉलीवुड सितारे भी लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. सोनू सूद भी उन एक्टर्स में हैं जो दिल खोल कर इस लॉकडाउन में लोगों की सहायता कर रहे हैं. कर्नाटक के फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था करने के बाद अब अभिनेता सोनू सूद ने उत्तर प्रदेश सरकार से मजदूरों को वापस घर भेजने की अनुमति ली. मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए सोनू सूद हर संभव कोशिश कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं अभिनेता ने मजदूरों को खाना भी उपलब्ध कराया. Also Read - कोरोना: भारत में एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड मामले, संक्रमितों की संख्या 2 लाख सात हज़ार पार

लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने मेडिकल स्टॉफ को रहने के लिए मुंबई स्थित अपना होटल देने से लेकर हजारों जरूरतमंद परिवारों को खाना खिलाने, पंजाब में डॉक्टरों को 1,500 से अधिक पीपीई किट दान करने और अब माइग्रेंट्स वर्कर्स को उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा अपने कंधों पर उठाया है.

इन सभी के चलते सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोनू को उनकी नेक पहल के लिए व्यापक रूप से सराहा जा रहा है. जबकि अधिक लोगों ने मदद लेने के लिए ट्विटर पर उनसे संपर्क किया है, कई हस्तियां और अन्य प्रमुख लोग उनके काम के बारे में ट्वीट कर रहे हैं. इसके साथ हरी फैन्स बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स से सोनू सूद की तुलना भी कर रहे हैं. जो इस संकट की घड़ी में घर पर बैठे हैं.