सोनू सूद की नई फिल्म 'किसान' का ऐलान, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी बधाई 

Sonu Sood Upcoming Film: किसानों के जारी विरोध प्रदर्शन के बीच सोनू सूद की नई फिल्म 'किसान' की घोषणा की गई है.

Published: January 5, 2021 8:35 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

सोनू सूद की नई फिल्म 'किसान' का ऐलान, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी बधाई   
सोनू सूद की नई फिल्म 'किसान' का ऐलान

नई दिल्ली: रील लाइफ से रियल लाइफ में ‘हीरो’ बनने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान से अब तक सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. लोगों के ‘मसीहा’ बने इस अभिनेता ने अपने कर्मों से हर किसी का दिल जीता है लेकिन अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. किसानों के जारी विरोध प्रदर्शन के बीच सोमवार को सोनू सूद की नई फिल्म ‘किसान’ की घोषणा की गई है. फिल्म ई. निवास द्वारा निर्देशित और राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे. इसकी घोषणा करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा, “फिल्म किसान के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं. इसके डायरेक्टर ई. निवास हैं. इसमें लीड रोल सोनू सूद निभा रहे हैं.” अमिताभ बच्चन के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद सर.”

Also Read:

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट में लिखा, “किसान में सोनू लीड रोल में होंगे. फिल्म को ई निवास डायरेक्टर करेंगे. फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिए बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे. फिल्म की अन्य कास्ट के बारे में जल्द जानकारी दी जाएगी.” सोनू ने हाल ही में एक किताब लॉन्च की थी, जिसका टाइटल है ‘आई एम नॉट मसीहा’.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 5, 2021 8:35 AM IST