कहा जाता है कि सच्चे हीरो की पहचान उसके आकार से नहीं, बल्कि उसके साहस से होती है. शिवानी ऐसी ही एक सुपरहीरो है. सोनी सब चैनल का अपकमिंग शो ‘सुपर सिस्टर्स’ (Super Sisters) दो बहनों के बीच कभी न खत्म होने वाले प्यार और उनके करामाती जीवन के रहस्य की कहानी है. ‘सुपर सिस्टर्स’ दो बहनों शिवानी और सिद्धि के बीच बेहद लचीले रिश्ते की कहानी है. वैशाली ठक्कर स्टारर, शिवानी का किरदार एक नेकदिल, मासूम लेकिन साहसी लड़की का है.Also Read - 'बीचवाले-बापू देख रहा है' की चंचल की बढ़ी मुश्किल, करानी पड़ी लिप सर्जरी!!

Also Read - बीचवाले बापू देख रहा है: सपनों को मारकर जिंदगी की भागमभाग को दिखाएगा ये सीरियल

वह बड़ी बहन होने के कारण वह ज्यादा जिम्मेदार है और अपनी बहन सिद्धि के लिए प्रोटेक्टिव है. सिद्धि की भूमिका मुस्कान बामने निभा रही हैं. वहीं सिद्धि एक चुलबुली और अपने व्यवहार में टॉम बॉय लड़की है. अपने माता-पिता को जल्द खो देने के कारण दोनो बहनें हर चीज में एक-दूसरे का साथ देती हैं और एक-दूसरे के साथ खड़ी होती है. शिवानी की जिंदगी में अश्मित ओबरॉय का प्यार आता है. Also Read - इस फेमस टीवी एक्ट्रेस ने करवाया बेहद हॉट फोटोशूट, आपने देखा क्या?

यह भूमिका गौरव वाधवा निभा रहे हैं, जोकि एक बिज़नेस टायकून हैं. वैसे दोनों को एक-दूसरे से प्यार होता है, लेकिन शिवानी अपने रहस्य के कारण साथ-साथ होने के इस मौके से भाग खड़ी होती है. यह बात शिवानी को प्यार करने से रोकती है. विजय बलदानी उनके प्यारे चाचा का किरदार निभा रहे हैं, जिनके साथ वह बचपन के दिनों से रह रही है, लेकिन अब कुछ रहस्यमयी स्थितियों की वजह से उन्हें अपने मामा (क्रूनाल पंडित) के परिवार के साथ गुड़गांव में रहना पड़ रहा है.

मानिनी डे मिश्रा उनकी चालाक मामी का किरदार निभा रही हैं और उनकी बेटी ईशा का किरदार निभा रहीं, ईशा आनंद शर्मा. छल और दुव्यर्वहार दोनों ही बहनों के हिस्से बराबर आता है. यही है सुपर सिस्टर्स की जिंदगी! उनकी किस्मत ने हमेशा उनकी छोटी-छोटी जरूरतों और खुशियों का ख्याल रखा है और जब उनके आस-पास की चीजें जादुई रूप से बदलती हैं तो वह देखने लायक होता है.

इस रहस्य को सुलझाने के लिये देखिए, सोनी सब चैनल, 6 अगस्त से सोमवार-शुक्रवार, शाम 7.30 बजे.