सोनी टीवी पर आये दिन कुछ न कुछ बदलाव की खबर आती रहती है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सोनी टीवी का फेमस शो ‘बेहद’ जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. जी हां, आप सबकी फेवरेट माया अब जल्द ही अलविदा लेने वाली है और उनकी जगह अमिताभ बच्चन एक बार फिर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ खेलते नज़र आयेंगे. इस बात को अभी तक ऑडियंस पचा भी नहीं पाए थे कि अब सोनी टीवी के एक और शो के बंद होने की खबर सामने आ गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनी टीवी का शो ‘पेशवा बाजीराव’ बंद होने वाला है. Also Read - रिलीज होने से पहले मुश्किलों में घिरी फिल्म 'पानीपत', पेशवा बाजीराव के वंशज ने लगाया ये आरोप

टीवी शो ‘पेशवा बजीराव’ को ऑडियंस का खूब प्यार मिला. शो की टीआरपी कमाल की थी लेकिन अब शो के बुरे दिन चल रहे हैं. शो में हाल ही बड़ा लीप हुआ था. नन्हे बाजीराव बड़े हो गए जिसका किरदार निभा रहे हैं करण सूचक. मेकर्स को उम्मीद थी कि लीप के बाद शो को खूब फायदा मिलेगा और टीआरपी टॉप पर आजाएगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. टीआरपी पहले से काफी निचे आ गई है. अब नौबत ये आ गई है कि शो को बंद करने की बात चल रही है. शो 25 अगस्त को ऑफ एयर हो जाएगा. Also Read - bollywood Actors| Ranveer Singh | Sanjay Leela Bhansali | Bajirao Peshwa | बाजीराव पेशवा का किरदार निभाना 'सम्मानजनक' : रणवीर |

Jai Bhavani Jai Shivaji #peshwabajirao #harharmahadev #sonyentertainmenttelevision

A post shared by Karan Suchak (@karaansuchak) on

🙏🏼

A post shared by Karan Suchak (@karaansuchak) on

जो हठी नहीं, वो मराठी नहीं #peshwabajirao

A post shared by Karan Suchak (@karaansuchak) on

सोनी टीवी से जुड़ी एक और बड़ी खबर हाल ही में सामने आई. हास्य कलाकार और अभिनेता कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का टेलीविजन चैनल ‘सोनी एंटरटेनमेंट’ के साथ करार एक साल के लिए बढ़ गया है. सोमवार को इसकी घोषणा की गई. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेता सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो से हटने के बाद इसकी रेटिंग गिर रही है.

कपिल ने शो के करार को एक साल बढ़ाए जाने पर खुशी जताते हुए अपने एक बयान में कहा, “मैं इतने साल में दर्शकों की ओर से दिखाए गए प्यार और समर्थन से बेहद खुश हूं. ये भरोसा और साथ ही हमें अपने काम को जारी रखने और लोगों के चेहरों पर खुशी लाने के लिए प्रेरित करता है.”

कपिल ने ‘सोनी’ चैनल का आभार जताते हुए कहा, “मुझ पर और मेरे शो पर भरोसा जताने तथा हमारा समर्थन करने के लिए मैं चैनल का शुक्रगुजार हूं.”

‘सोनी एंटरटेनमेंट’ चैनल के कार्यकारी उपाध्यक्ष दानिश खान ने कहा, “कपिल शर्मा शो हर सप्ताहांत विश्व भर में लाखों लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरत है. इस कारण हमने अपने रिश्ते को एक साल और आगे बढ़ाने का फैसला किया है.”