साल 2015 की फिल्म ‘हीरो’ में नजर आ चुके अभिनेता सूरज पंचोली अपकमिंग फिल्म सेटेलाइट शंकर’ में नजर आएंगे. यह 5 जुलाई को रिलीज होगी. अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री जरीना वहाब के बेटे सूरज ने मंगलवार को फिल्म का एक पोस्टर जारी किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, “यह एक असाधारण यात्रा की शुरुआत की एक झलक! ‘सेटेलाइट शंकर’ 5 जुलाई को रिलीज होगी.”

इरफान कमाल द्वारा निर्देशित ‘सेटेलाइट शंकर’ को भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जाएगा. फिल्म की अन्य जानकारी का खुलासा होना बाकी है. बता दें, सूरज पंचोली कुछ वक्त पहले ही ट्विटर पर वापस लौटे हैं. ट्विटर पर अपनी वापसी का ऐलान करते हुए सूरज ने ट्वीट किया था, “सभी को नमस्कार. मेरे आधिकारिक हैंडल से ये पहला ट्वीट है. ट्विटर पर वापसी से अच्छा लग रहा है. आप लोगों को बहुत याद किया.”


View this post on Instagram

🌴⛅️🌊

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

बता दें, सूरज पांचोली ने साल 2017 में कंगना की ओर से उनके पिता आदित्य पंचोली पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद उनपर दूरी बना ली थी. उनके करियर पर नजर डालें तो सूरज ने फिल्म हीरो से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी उनके अपोजिट रोल में थी. यह फिल्म अथिया की भी ये डेब्यू फिल्म थी. इनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. फैंस को फिल्म खास पसंद नहीं आई थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.