फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सूरज पंचोली अपनी अगली फिल्म में जवान की भूमिका की तैयारी के लिए अमृतसर आर्मी बेस कैंप का दौरा करेंगे. इस फिल्म को इरफान कमल निर्देशित करेंगे. फिलहाल फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग कश्मीर में शुरू होगी लेकिन इससे पहले सूरज सितंबर में अमृतसर का दौरा करेंगे.

#FightItOut all the way !

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

सूरज ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं असली सैन्य अधिकारियों से मिलने के लिए उत्साहित हूं, इससे कहीं ज्यादा नर्वस हूं क्योंकि वे सम्मानित व्यक्तित्व हैं. किरदार की तैयारी के लिए उनसे मुलाकात करना मेरे लिए गर्व का पल होगा.” ‘हीरो’ फिल्म से करियर की शुरूआत करने वाले सूरज ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मैं पर्दे पर एक सैनिक की भूमिका को अच्छी तरह से पेश कर पाऊंगा.”

The man who runs the show!! @stanley_dcosta ☺️ #timetodancefilm #timetodance

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

सूरज पंचोली का जन्म 5 जुलाई 1990 को उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुआ था. उनके पिता का नाम आदित्य पंचोली है जोकि एक फिल्म अभिनेता हैं. वहीं उनकी मां जरीना वहाब भी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा हैं. उनकी बड़ी बहन का नाम सना पंचोली है.

#POSERS at lunch break! @waluschaa #timetodancefilm #timetodance

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

सूरज पंचोली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक अस्सिटेंट डायरेक्टर के रूप में की थी. सूरज बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में दो फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनमे संजय लीला भंसाली की गुजारिश और कबीर खान की फिल्म एक था टाइगर शामिल है. इसके अलावा सूरज को डांसिंग और मार्शल आर्ट का भी शौक है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ