फिल्म ‘हीरो’ के साथ करियर की शुरुआत करनेवाले सूरज पंचोली फिर एक बार खबरों में छा गए हैं। लेकिन इस बार वे किसी नकारात्मक बात को लेकर नहीं, बल्कि अपनी आनेवाली फिल्म को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं। ख़बरों की माने तो सूरज जल्द ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

डांस और एक्शन से भरपूर होगी ये फिल्म 

जानकारी के अनुसार सूरज की यह फिल्म उनकी पहली फिल्म हीरो की ही तरह एक प्रेम कहानी होगी। सूरज ने सोसायटी लीडरशिप अवार्डस 2017 के दौरान इस बारे में लोगों से बात की। उन्होंने बताया कि ‘मैं फिल्म करने जा रहा हूं, जिसकी शूटिंग अगले 20-25 दिनों में शुरू हो जाएगी। यह एक प्रेम-कहानी है और एक्शन से भरपूर है।’ यह भी पढ़ें: सूरज पंचोली ने ही जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाया था – सीबीआई

रेमो डिसूज़ा करेंगे निर्देशन 

बता दें कि सूरज की इस फिल्म का निर्देशन ‘एबीसीडी 2’ के निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा कर रहे हैं। इसमें सूरज पंचोली के अलावा अजय देवगन भी हैं। हालांकि इस फिल्म के लिए सूरज के अपोज़िट कोई भी एक्ट्रेस अब तक फाइनल नहीं हो पाई है, लेकिन जल्द एक्ट्रेस को भी चुन लिया जाएगा। रेमो ने इस फिल्म को लेकर एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को बताया कि एक्शन सीक्वेंस के लिए इन एक्टर्स को जर्मनी में ट्रेन किया जाएगा।