फिल्म ‘सूरमा’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें तापसी नजर आ रही हैं. यह फिल्म हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. अभिनेता दिलजीत दोसांझ के कुछ पोस्टर जारी करने के बाद अब निमार्ताओं ने तापसी पन्नू का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. फिल्म में तापसी का किरदार एक बेटी, एक खिलाड़ी और एक बहादुर लड़की का है. Also Read - तापसी पन्नू को ट्रोलर्स ने कहा- 'फालतू हीरोइन', 'थप्पड़' एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब 

फिल्म का यह मोशन पोस्टर साझा करते हुए तापसी ने लिखा, “खेल के लिए मेरा न मरने वाले प्यार..हरप्रीत उर्फ प्रीत से मिलिए, जो सीमाओं से परे जाने में यकीन करती है. 13 जुलाई को उसकी कहानी जानिए..’सूरमा’.” Also Read - 'रश्मि रॉकेट' ने पूरा किया अपना पुणे शेड्यूल, तापसी पन्नू को मिला सेट पर ये सरप्राइज

संदीप सिंह भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं. सोनी पिक्चर्स प्रोडक्शन ने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए कहा, “उनका जुनून उनके डर से बड़ा था. आगे बढ़ने की उनकी इच्छा बाकी किसी भी कमजोरी की तुलना में सबसे मजबूत थी. हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी की सबसे बड़ी वापसी की कहानी देखने के लिए 13 जुलाई को नजदीकी सिनेमाघरों का रुख कीजिए.”

Soorma First Look

Soorma First Look

यह फिल्म भारत की हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. संदीप सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़े कई बातों को शेयर करते हुए कहा था कि उन्होंने कैसे खेलना शुरू किया और कैसे एक दिन में उनके जीवन मे सब-कुछ बदल गया. उन्होंने दिल्ली जाने के दौरान बंदूक से गोली लगने का अपना अनुभव साझा किया, जिसके बाद डॉक्टरों ने कहा कि वह अपने पैरों पर फिर से चलने में सक्षम नहीं होंगे लेकिन संदीप ने हार नहीं मानी और मैदान पर कड़ी मेहनत जारी रखी.

संदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनके ड्रैग की स्पीड 145 किलोमीटर प्रतिघंटा है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से जाना जाता है. सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित ‘सूरमा’ शाद अली द्वारा लिखित और निर्देशित है.