दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म सूरमा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जीवन पर बेस्गाड है. फिल्म में संदीप सिंह का किरदार दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं. फिल्म में दिलजीत के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. फिल्म में संदीप के बचपन से लेकर उनके हॉकी लीजेंड बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा. यह फिल्म 13 जुलाई, 2018 को रिलीज हो रही है. फिल्म के पहले ही पोस्टर में दिलजीत के दो लुक नजर आए थे. एक में वह काफी जोश में और हाथ में हॉकी पकड़े दिखाई दे रहे थे, तो वहीं दूसरे लुक में वह व्हील चेयर पर दिखाई दिए थे.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है किस तरह संदीप सिंह ने हॉकी खेलना शुरू किया. दिलजीत दोसांझ फिल्म के एक डायलॉग में कहते नजर आते हैं- लड़की अच्छी लगी और पहुंच गया हॉकी फील्ड पर. फिल्म में संदीप सिंह के संघर्ष के साथ-साथ उनकी लव लाइफ को भी दिखाया गया है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि संदीप सिंह ने बड़ी उम्र में हॉकी खेलना शुरू किया था. ट्रेलर में संदीप सिंह को ट्रेन में गोली लगने और उसके बाद के संघर्ष को भी दिखाया गया है. संदीप गोली लगने के बाद दोबारा अपने पैरों पर खड़े होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तब एक दमदार लाइन लिखी आती है- जब चैंपियन मरा, लेकिन एक लीजेंड का जन्म हुआ.

फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है. संदीप सिंह के किरदार में दिलजीत दोसांझ बिल्कुल फिट हैं. शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी भी नजर आएंगे ‘सूरमा’ 13 जुलाई, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है. जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें “फ्लिकर सिंह” के नाम से भी जाना जाता है.