तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने खुलासा किया है कि वह फिल्म निर्देशक सुकुमार के साथ अगली फिल्म नहीं कर रहे हैं. उन्होंने रचनात्मक मुद्दे को लेकर काम रोक दिया है. महेश ने यह घोषणा एक ट्वीट के जरिए की है. उन्होंने कहा, “क्रिएटिव इश्यू के चलते मैं सुकुमार के साथ फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं. उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं. फिल्ममेकर का हमेशा सम्मान. ‘1 : निनोक्काडाइन’ क्लासिक और अलग तरह की फिल्म होगी. इस फिल्म में काम करते हुए मैंने हर पल को जिया है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sukumar B (@aryasukku) on

तेलुगू स्टार के हाथ में अभी एक और फिल्म है. इस अनाम फिल्म का काम एक साल से अटक हुआ है. इस पर काम इस साल शुरू हो जाने की उम्मीद है. पहले चर्चा थी कि महेश और सुकुमार एक साथ तेलुगू साइकोलाजिकल थ्रिलर ‘1 : निनोक्काडाइन’ फिल्म में काम कर रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

 

View this post on Instagram

 

భరత్ బహిరంగ సభ on April 7th at LB Stadium, Hyderabad See you all there 🙂

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

महेश बाबू को 25 अप्रैल को वामसी पेदिपल्ली की फिल्म ‘महर्षि’ के रिलीज होने का इंतजार है. चर्चा है कि हाल ही में महेश बाबू ने अनिल रेविपुडी के एक प्रोजेक्ट को साइन किया है. फिलहाल इस तेलुगू फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म को लेकर मई-जून से काम शुरू किया जाएगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.