Gayatri Sai Photos- साउथ फिल्मों की जानीमानी एक्ट्रेस गायत्री साई Gayatri Sai एक बार फिर मुश्किल में फंस गई हैं. गायत्री साई का नंबर एक एडल्ट व्हाट्स एप ग्रुप में शेयर कर दिया गया, इससे उनके पास कॉल्स आने लगे. मुश्किल में पड़ीं गायत्री को फिर पता चला कि एडल्ट ग्रुप में उनका नंबर पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय ने शेयर कर दिया. उन्होंने पिज़्ज़ा मंगवाया था. अब गायत्री ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है. Also Read - 'परदेस' में फिरंगी अंग्रेजन मेम और मधु शर्मा के चक्कर में फंसे खेसारीलाल यादव, ना घर के रहेंगे ना घाट के?

Gayatri6Also Read - Dubai में खुले आसमां के नीचे पोज़ देती नज़र आईं Mouni Roy, काले कपड़ों में 'नागिन' ने दिल पर चलाई छुरियां

Gayatri5Also Read - Avika Gor Transformation Pics: अविका गौर की तस्वीरें मचा रही हैं तहलका, बेजान दिल भी धड़क गया

अभिनेत्री ने 26 फरवरी को ट्वीट किया, “डॉमिनोज इंडिया के डिलीवरी बॉय ने नशे की हालत में चेन्नई स्थित मेरे घर पर 9 फरवरी को पिज्जा दिया था और उसने मेरा नंबर एडल्ट ग्रुप में साझा कर दिया और इस मामले में मेरी शिकायत अभी तक लंबित है, क्योंकि अभी तक आपके कार्यालय द्वारा मुझसे इस बारे में बात किए जाना बाकी है। मेरे पास कई कॉल्स और व्हाट्सएप हैं, जिसे उसने शेयर किया है.”

Gayatri9

बता दें कि गायत्री साउथ में जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने एक हिंदी फिल्म में भी काम किया है.