Top Recommended Stories

साउथ सेंसेशन Keerthy Suresh ने कोरोना को दिया मात, रिकवर होकर बोलीं- आजकल नेगेटिव का मतलब पॉजिटिव...

अभिनेत्री कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh Tests Negative For Covid 19) ने मंगलवार को घोषणा करते हुए कहा कि वह कोरोना से ठीक हो गई हैं.

Published: January 18, 2022 3:25 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

साउथ सेंसेशन Keerthy Suresh ने कोरोना को दिया मात, रिकवर होकर बोलीं- आजकल नेगेटिव का मतलब पॉजिटिव...
कोरोना से रिकवर हुई कीर्ति सुरेश

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आम आदमी से लेकर फिल्मी हस्तियां भी इसके चपेट में आ रही हैं. कई सिने स्टार्स अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं मगर कई सेलेब्स ने महामारी को हराया भी है. इसी कड़ी में अभिनेत्री कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh Tests Negative For Covid 19) ने मंगलवार को घोषणा करते हुए कहा कि वह कोरोना से ठीक हो गई हैं. सोशल मीडिया पर कीर्ति ने कहा कि आजकल नेगेटिव का मतलब पॉजिटिव हो सकता है. आपके सभी प्यार और प्रार्थनाओं के लिए आभारी हूं. अभिनेत्री ने सभी आवश्यक सावधानी और सुरक्षा उपाय करने के बावजूद हल्के लक्षण दिखाए थे.

Also Read:

पॉजिटिव टेस्ट के तुरंत बाद, अभिनेत्री ने अपने सभी अनुयायियों से सभी कोविड सुरक्षा मानदंडों का पालन करने और सुरक्षित रहने का आग्रह किया था. विशेष रूप से, उन्होंने उन लोगों से जिन्हें टीका नहीं लगवाया था, गंभीर लक्षणों से बचने के लिए जल्द से जल्द टीके लेने के लिए कहा था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कीर्ति के पास कई महत्वपूर्ण फिल्में हैं जो स्क्रीन पर हिट होने की प्रतीक्षा कर रही हैं, जिनमें ‘भोला शंकर’, जिसमें चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं, और महेश बाबू के साथ ‘सरकारू वारी पाटा’ शामिल हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 18, 2022 3:25 PM IST